Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

होने वाले पति Siddharth के साथ दोस्त की इंगेजमेंट में शामिल हुईं Aditi Rao Hydari, लुंगी पहने नजर आए अभिनेता

अदिति राव हैदरी और अभिनेता सिद्धार्थ ने इसी साल मार्च में गुपचुप सगाई कर सबको हैरान कर दिया था । सगाई के बाद ये कपल सोशल मीडिया पर एक-दूजे संग अपनी फोटोज साझा करता नजर आता है । अब रविवार को यह दोनों मुंबई में एक साथ स्पॉट हुए। हालांकि इस मौके पर सिद्धार्थ लुंगी पहने नजर आए ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 18 Aug 2024 08:02 PM (IST)
Hero Image
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ (फोटो इंस्टाग्राम)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पहले दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा था, लेकिन सगाई के बाद से ही वह खुलकर मीडिया में स्पॉट हो रहे हैं। रविवार यानी 18 अगस्त को ये कपल मुंबई में अपने दोस्त के इंगेजमेंट फंक्शन में शामिल हुआ। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही है। 

रवि भागचंदका की हुई सगाई

बॉलीवुड की आकर्षक जोड़ी अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने मशहूर कॉस्ट्यूम डिजाइनर एका लखानी और निर्माता रवि भागचंदका की सगाई में शामिल हुए। 

यह भी पढ़ें- Aditi Rao Hyadri ने 17 घंटे तक किया एयरपोर्ट पर लगेज का इंतजार, नहीं मिली कोई मदद

कपल ने जीता फैंस का दिल

सितारों से सजे इस कार्यक्रम में उद्योग जगत के कई प्रमुख नाम शामिल हुए, लेकिन अदिति और सिद्धार्थ ने अपनी शानदार केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीता।

अदिति राव हैदरी का साड़ी अवतार

शाही परिवार में जन्मीं अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) खूबसूरती और स्टाइल के चर्चे दूर-दूर तक हैं। चाहे वह पर्दे पर हों या फिर रियल लाइफ में, ये ब्यूटी खुद को इस तरह से कैरी करती है, जिसमें उनकी सुंदरता देखते ही बनती है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 इस खास मौके पर अदिति राव हैदरी एक खूबसूरत रेड कलर की साड़ी में नजर आईं। इस दौरान वह इतनी ज्यादा सुंदर लग रही थीं कि लोग चाहकर भी उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे। तो वहीं अभिनेता साउथ इंडियन लुक में नजर आए। सिद्धार्थ इस मौके पर शर्ट और लुंगी पहने नजर आए, जिसमें वो भी काफी हैंडसम लग रहे थे।

फैन्स को है कपल की शादी का इंतजार

अदिति और सिद्धार्थ ने 27 मार्च को तेलांगना के एक आलीशान मंदिर में सगाई की थी। इस खास मौके पर कपल के परिवार वाले ही शामिल थे। ऐसे में अब फैंस को दोनों की शादी की इंतजार है। कहा जा रहा है कि इस साल का आखिर में दोनों सात फेरे ले सकते हैं।  दोनों ने साल 2021 में तेलुगू तमिल फिल्म 'महा समुद्रम' में साथ काम किया था। यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। 

यह भी पढ़ें- Aditi Rao Hydari ने मंगेतर सिद्धार्थ को Chithha के 7 अवॉर्ड जीतने पर दी बधाई, शेयर की एक्टर की खास फोटो