Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cannes 2024: Aditi Rao के कान्स के इस लुक का क्या है बिब्बोजान कनेक्शन, जानिए?

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में देखा गया था। इस सीरीज में अदिति ने बिब्बोजान का किरदार निभाया था। अब हाल ही में अदिति ने कान्स से अपनी एक लुक शेयर किया है जिसकी बिब्बोजान से खास कनेक्शन है। एक्ट्रेस के इस लुक के देखकर आपको वाकई हीरामंडी की बिब्बोजान की याद आ जाएगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 08 Jun 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
Aditi Rao Hydari shares her Cannes first appearance look

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वैसे तो कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2024) खत्म हो चुका है लेकिन लग रहा है कि हमारे बिब्बोजान के सर से ये फीवर अभी उतरा नहीं है। अदिति राव हैदरी ने हाल ही में अपने रेड कार्पेट लुक की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। अदिति के इस लुक में हीरामंडी की बिब्बोजान के फ्लेवर साफ देखने को मिल रहा है।

अभिनेत्री जो पिछले महीने फ्रेंच रिवेरा में कहर ढहाती नजर आई थीं। अदिति ने हाल ही कान्स फिल्म फोस्टिवल से अपने फर्स्ट डे लुक की तस्वीरों को शेयर किया है जिसे उन्होंने लेटग्राम (देर से इंस्टा पर तस्वीर पोस्ट करने के लिए एक टर्म) लिखा है।

बला की खूबसूरत नजर आईं अदिति

अदिति ने गोल्डन कलर का पूरा ड्रेस पहना हुआ है। इसके लिए उन्होंने गोल्डन कलर के एक लॉन्ग कुर्ते के साथ मैचिंग लहंगा पहना हुआ है। अदिति के कानों के झुमके और बालों का गजरा उनके ओवरऑल लुक की खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट को कैप्शन देते हुए,अदिति राव हैदरी ने लिखा, "बिबोजान इसके लायक है! कान्स में मैं पहली बार, अपनी अम्मा और मेरी रेखा मां के ब्यूटी वाइब्स को दिखाते हुए। ये गोल्ड, मल्ली पू (फूल) और एक बोटू (बिंदी) हैं।"

यह भी पढ़ें: Aditi Rao Hydari की पुरानी तस्वीर देख हक्के- बक्के रह गए फैंस, 'बिब्बोजान' के चेहरे में आए इस बदलाव ने तोड़ा दिल

लॉरियल को किया था रिप्रिजेंट

बता दें कि एक्ट्रेस ने ब्लैक और व्हाइट कलर के गाउन में रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। इस ड्रेस के साथ उन्होंने एक हाई मेसी बन बनाया हुआ था। मेकअप बहुत ही मिनिमल था और इस पूरे लुक में अदिति किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं।

इस दौरान उन्होंने गाइल्स लेलौचे द्वारा निर्देशित एल'अमोर ओउफ (L'Amour) (बीटिंग हार्ट्स) की स्क्रीनिंग में भी हिस्सा लिया। अदिति ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में कॉस्मेटिक्स ब्रांड लॉरियल को भी रिप्रिजेंट किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

अदिति राव हैदरी को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में देखा गया था। सीरीज का प्रीमियर इस महीने की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर हुआ था। इसके अलावा वह अजीब दास्तां,दिल्ली 6,बाजीराव मस्तानी जैसी कई अन्य फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Heeramandi के दूसरे सीजन में नहीं दिखाई देंगी अदिति राव हैदरी? फैंस को खल रही बिब्बोजान की कमी