Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aditi Rao Hydari-Siddharth: एक-दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, कन्फर्म हुई कपल की शादी!

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है। गुरुवार को कपल के वेडिंग की न्यूज ने दिनभर चर्चा बटोरी। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के गुपचुप शादी करने की खबरें आई। इस बीच कपल ने चुप्पी साधे रखी। वहीं हीरामंडी के इवेंट के दौरान अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की वेडिंग की खबर पर मुहर लग गई।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 28 Mar 2024 12:25 AM (IST)
Hero Image
एक- दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा अदिति राव हैदरी की शादी की खबरें इंटरनेट पर छाई हुई है। गुरुवार को साउथ एक्टर सिद्धार्थ के साथ एक्ट्रेस की गुपचुप शादी करने की खबर सामने आई। हालांकि, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई। वहीं, अब दोनों की शादी कन्फर्म होने की जानकारी आई है।

अदिति राव हैदरी जल्द अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी द डायमंड बाजार' में नजर आने वाली हैं। 27 मार्च को सीरीज के लिए एक ग्रैंड इवेंट रखा गया। जहां एक्ट्रेस की शादी की खबर पर मुहर लग गई।

यह भी पढ़ें- Heeramandi Release Date: इस दिन रिलीज होगी SLB की 'हीरामंडी', शादी की खबरों के बीच इवेंट से गायब रही अदिति राव

कन्फर्म हुई अदिति-सिद्धार्थ की शादी

'हीरामंडी' की रिलीज डेट का एलान करने के लिए मुंबई में समारोह का आयोजन किया गया। जहां सीरीज की पूरी कास्ट पहुंचीं, लेकिन अदिति राव हैदरी गायब रहीं, जबकि वो 'हीरामंडी' का एक अहम हिस्सा हैं। ऐसे में इवेंट के होस्ट सचिन कुंभार ने अदिति राव हैदरी की अनुपस्थिति का जिक्र किया। मिडडे की रिपोर्ट के अनुसार, मेजबान ने बताया कि गुरुवार को एक्ट्रेस की शादी है, इसलिए वो इवेंट में शामिल नहीं हुई।

एक-दूजे के हुए अदिति और सिद्धार्थ

'हीरामंडी' के इवेंट में होस्ट ने कहा, "अदिति 'हीरामंडी' के अहम हिस्सों में से एक हैं और वो आज यहां नहीं है, और इसका एक कारण ये है कि उनकी आज शादी है।" इसके साथ ही 'हीरामंडी' के इवेंट में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबर कन्फर्म हो गई। हालांकि, कपल की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है। रिपोर्ट्स की मानें, तो कपल ने तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुरम में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की है।

यह भी पढ़ें- मोहब्बत, सियासत और विरासत...'हीरामंडी', जहां रानियों जैसा था तवायफों का रुतबा, कभी था लाहौर का शाही मोहल्ला

अदिति-सिद्धार्थ की लव स्टोरी 

अदिती राव हैदरी और सिद्धार्थ पिछले काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सोशल मीडिया पर रील्स शेयर करने से लेकर साथ में इवेंट अटेंड करने तक दोनों अक्सर साथ नजर आते थे। हालांकि, रिश्ते को लेकर अदिती और सिद्धार्थ ने कभी बात नहीं की। रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों को 2021 में अपनी फिल्म 'महा समुंद्रम' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हुआ था।