Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aditi Rao Hydari की पुरानी तस्वीर देख हक्के- बक्के रह गए फैंस, 'बिब्बोजान' के चेहरे में आए इस बदलाव ने तोड़ा दिल

हीरामंडी और कान्स फिल्म फेस्टिवल के बाद अदिति राव हैदरी अब एक बार फिर चर्चा बटोर रही हैं। एक्ट्रेस की कुछ पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही अदिति राव हैदरी अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए तारीफें बटोरी रही हैं लेकिन कुछ लोगों ने प्लास्टिक सर्जरी को लेकर भी आशंका जताई। जिसने उनके कई फैंस को निराश कर दिया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 30 May 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
अदिति राव हैदरी की पुरानी तस्वीर देख टूटा फैंस का दिल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हीरामंडी की बिब्बोजान यानी अदिति राव हैदरी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वेब सीरीज से उनका गजगामिनी वॉक खूब वायरल हुआ। इसके बाद एक्ट्रेस ने कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर फैंस का ध्यान खींचा। अब उनकी पुरानी तस्वीर चर्चा बटोर रही है, जिसे देखकर फैंस के तोते उड़े हुए हैं, क्योंकि एक्ट्रेस पहचान में नहीं आ रही हैं।

अदिति राव हैदरी की कुछ पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए तारीफें बटोरी रही हैं, लेकिन कुछ लोगों ने प्लास्टिक सर्जरी को लेकर भी आशंका जताई। जिसने कई फैंस का दिल भी तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- Heeramadi एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को ट्रोल करना शर्मिन सहगल को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हो गई फजीहत

हक्के- बक्के रह गए फैंस

अदिति राव हैदरी अपनी खूबसूरती के लिए फैंस के बीच अक्सर चर्चा बटोरती हैं। हालिया रिलीज सीरीज हीरामंडी के लिए एक्ट्रेस ने वाहवाही लूटी। ऐसे में उनका ट्रांसफॉर्मेशन चर्चा बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर एक फैन ने अदिति की पुरानी और नई तस्वीर को एक साथ शेयर किया और हैरान होते हुए कहा- "इसने क्या खाया ?"

क्या अदिति ने कराई सर्जरी ?

अदिति राव हैदरी की पुरानी फोटो में उनके चेहरे पर काफी फैट दिख रहा है। हालांकि, ध्यान सबसे ज्यादा उनकी नाक पर गया, क्योंकि पुरानी और नई फोटो में काफी अंतर दिख रहा है, जो एक्ट्रेस की सर्जरी की ओर इशारा कर रहा है। कुछ फैंस ने तो उनकी बड़ी हुई आईब्रो भी नोटिस की और सवाल किया कि ये किस सर्जरी से हुआ।

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma के शो में 'हीरामंडी' की रौनक, शादी न होने पर उड़ा सोनाक्षी का मजाक, तो ऋचा की इस बात ने चौंकाया

टूटा फैंस का दिल

अदिति राव हैदरी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "उनकी बस नाक देखों और आखों का रंग। चेहरे को स्लिम किया जा सकता है, लेकिन नाक की बनावट को नहीं बदला जा सकता।" एक अन्य यूजर ने कहा, "ये खाने की वजह से नहीं हुआ है, कई सारी सर्जरी, फिल्टर और चेहरे को बदलने वाली टेक्नोलॉजी का कमाल है।" सर्जरी की बात करते हुए एक और यूजर ने कहा, "मैं मान गई हूं कि सर्जरी पूरी तरह से आपका का लुक बदल सकती है। अदिति का पूरा चेहरा और हर एक फीचर बदल गया।"