Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yami Gautam Birthday: आदित्य धर ने वाइफ यामी गौतम को किया बर्थडे विश, शेयर की अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें

Yami Gautam Birthday यामी गौतम (Yami Gautam) 27 नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को ढेरों बधाइयां मिल रही है। पति आदित्य धर ने भी उन्हें इंस्टाग्राम पर विश किया है। सालों पर टीवी शोज में काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और आज इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेज में से एक है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 28 Nov 2023 04:54 PM (IST)
Hero Image
यामी गौतम का जन्मदिन ( Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   Yami Gautam Birthday: यामी गौतम  (Yami Gautam) ने अपने करियर की शुरुआत एड शूट से की थी। कई विज्ञापनों में काम करने के बाद एक्ट्रेस को टीवी शोज का ऑफर आने लगा था। इसके बाद यामी गौतम ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

सालों पर टीवी शोज में काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और आज इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेज में से एक है। एक्ट्रेस 27 नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को ढेरों बधाइयां मिल रही है। पति आदित्य धर ने भी उन्हें इंस्टाग्राम पर विश किया है।

यह भी पढ़ें- Yami Gautam की आने वाली फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया खास पोस्ट

आदित्य ने वाइफ यामी को किया विश

डायरेक्टर आदित्य धर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाइफ की कई तस्वीरें शेयर की है, जिनमें से पहली तस्वीर में पति संग पोज देती नजर आ रही है और दूसरी फोटो में साड़ी पहने जिम में वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं।

तीसरी और चौथी फोटो में पति संग पूजा करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ आदित्य ने कैप्शन में लिखा- दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को जन्मदिन की शुभकामनाएं। चांद और उससे भी आगे तक तुम्हें प्यार।

यामी गौतम संग आदित्य धर की लव स्टोरी

यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी की बात करे तो फिल्म ‘उरी’ के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। आदित्य इस मूवी के डायरेक्टर थे तो वहीं यामी फिल्म की हीरोइन थी। सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और 4 जून साल 2021 में हिमाचल प्रदेश में सीक्रेट वेडिंग की।  

यह भी पढ़ें- Yami Gautam Birthday: इन फिल्मों में दिखी यामी गौतम की शानदार अदाकारी, ऋतिक रोशन के साथ आई मूवी ने की खूब कमाई

दोनों ने यह गुड न्यूज अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में यामी ने बताया था कि वह और आदित्य दोनों ही एक प्राइवेट पर्सन हैं, जिसके चलते दोनों की चाहते थे कि उनकी शादी बेहद सादगी से हो।