Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aditya Narayan के कॉन्सर्ट विवाद पर मैनेजर ने दी सफाई, बताया परफॉर्मेंस के बीच सिंगर ने क्यों खोया आपा?

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के कॉन्सर्ट को लेकर इवेंट मैनेजर ने कहा कि जिन लड़कों पर सिंगर भड़के थे वो बार-बार उन्हें परेशान कर रहे थे। इसके बाद एक वक्त पर आदित्य नारायण अपना आपा खो बैठे और बदसलूकी कर दी। इस बीच अब कॉन्सर्ट के इवेंट मैनेजर ने पूरे मामले पर सफाई दी है। उन्होंने बताया कि आखिर गलती किसकी थी ?

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 14 Feb 2024 12:13 PM (IST)
Hero Image
आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट विवाद पर मैनेजर ने दी सफाई, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण का कॉन्सर्ट विवाद मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। परफॉर्मेंस के दौरान फैंस के साथ सिंगर की गई बदसलूकी पर उन्हें लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच अब कॉन्सर्ट के इवेंट मैनेजर ने पूरे मामले पर सफाई दी है।

आदित्य नारायण ने हाल ही में छत्तीसगढ़ के भिलाई के एक कॉलेज में परफॉर्म किया था। कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर अपना आपा खो बैठे थे।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui: 'पापा कहते हैं, बदनाम करेगा...', फैंस के साथ बदसलूकी पर मुनव्वर ने आदित्य नारायण की उड़ाई खिल्ली

लगातार खींचा आदित्य का पैर

आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट को लेकर इवेंट मैनेजर ने कहा कि जिन लड़कों पर सिंगर भड़के थे, वो बार-बार उन्हें परेशान कर रहे थे। इसके बाद एक वक्त पर आदित्य नारायण अपना आपा खो बैठे और बदसलूकी कर दी। जूम के साथ बातचीत में इवेंट मैनेजर ने कहा, "वो लड़का कॉलेज का स्टूडेंट भी नहीं था, वो कॉलेज के बाहर का ही कोई होगा। वो लगातार आदित्य के पैर खींच रहा था और बहुत इरिटेटिंग था।"

आदित्य ने क्यों फेंका फैन का फोन ?

उन्होंने आगे कहा, "उसने कई बार अपना फोन आदित्य के पैरों पर मारा था। उसके बाद वो अपना आपा खो दिया। उन्होंने इस लड़के के साथ लगभग 200 सेल्फी ली होंगी। इसके अलावा पूरा कॉन्सर्ट अच्छे से चला। इस घटना के बाद, शो लगभग दो घंटे तक चला। अगर वो स्टूडेंट सही था, तो वो आगे आता।"

यह भी पढ़ें- Fighter Box Office Day 20: 'फाइटर' ने गिरते बिजनेस पर लगाई लगाम, 20वें दिन इतने करोड़ के साथ आगे बढ़ी फिल्म

गलती किसकी थी ?

आदित्य की स्थिति के बारे में बात करते हुए मैनेजर ने आगे कहा, "यहां तक कि दर्शन रावल ने भी ऐसे कॉलेज इवेंट करना बंद कर दिया है, क्योंकि इस तरह की घटना हर शहर में होती रहती हैं। लोग हर चीज के पीछे का सच नहीं जानते। आप बस एक तरफ की कहानी देखते हैं। वो लगातार आदित्य को मार और खींच रहा था, अगर वो गिर जाते तो क्या होता? अगर ये लड़का सही होता तो आगे आकर कॉलेज अथॉरिटी को बताता कि उसके साथ ऐसा हुआ है। मैं कई सालों से कॉलेज से जुड़ा हुआ हूं और उन्होंने इससे पहले कभी इतना अच्छा कॉन्सर्ट नहीं किया था। उन्होंने खुद ऐसा कहा है।''