Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aditya Narayan कॉन्सर्ट विवाद पर छात्र ने तोड़ी चुप्पी, मैनेजर को बताया झूठा, कहा- सिंगर को नहीं किया था परेशान

Aditya Narayan Concert Controversy आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट विवाद को तूल पकड़ता देख इवेंट मैनेजर ने सफाई दी थी और आदित्य नारायण को निर्दोष बताया था और जिस लड़के का फोन फेंका गया था उसे लेकर कहा कि वो कॉलेज का छात्र भी नहीं था। वहीं अब छात्र ने अपना पक्ष रखा है और उस रात की पूरी सच्चाई बताई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 16 Feb 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट विवाद पर छात्र ने तोड़ी चुप्पी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आदित्य नारायण का कॉन्सर्ट विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर जैसे ही इवेंट में आए छात्र का फोन तोड़ने वाला वीडियो सामने आया सिंगर को लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई। मामले को तूल पकड़ता देख इवेंट मैनेजर ने सफाई दी थी और आदित्य नारायण को निर्दोष बताया था और  जिस लड़के का फोन फेंका गया था, उसे लेकर कहा कि वो कॉलेज का छात्र भी नहीं था। वहीं, अब छात्र ने अपना पक्ष रखा है और उस रात की पूरी सच्चाई बताई है।

आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट में शामिल हुए छात्र ने मैनेजर को झूठा बताया। उन्होंने ये भी कहा कि इवेंट में सिंगर को किसी ने परेशान नहीं किया था, फिर भी उन्होंने फोन उठाकर फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui: 'पापा कहते हैं, बदनाम करेगा...', फैंस के साथ बदसलूकी पर मुनव्वर ने आदित्य नारायण की उड़ाई खिल्ली

छात्र ने बताया सच

आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट के इवेंट मैनेजर ने जूम के साथ बातचीत वायरल वीडियो पर बयान दिया था। अब छात्र ने भी उसी पोर्टल को इंटरव्यू दिया है। स्टूडेंट का नाम लवकेश चंद्रवंशी है और वो रूंगटा कॉलेज में बीएससी थर्ड ईयर का छात्र है। छात्र ने कहा, "कॉन्सर्ट चल रहा था और मैं मंच के सामने खड़ा था। आदित्य सर परफॉर्म कर रहे थे और वो सभी के फोन भी ले रहे थे और उनके लिए सेल्फी ले रहे थे।"

आदित्य ने माइक से की मारपीट

छात्र ने आगे कहा, "मैं मंच के ठीक पास था इसलिए मैंने भी अपना फोन उन्हें दे दिया सेल्फी के लिए, लेकिन उन्होंने मेरे हाथ पर अपने माइक से मारा और फिर बिना किसी कारण के मेरा फोन फेंक दिया। वो सबके साथ सेल्फी ले रहे थे इसलिए मैंने सोचा कि वो मेरे साथ भी सेल्फी लेंगे इसलिए मैंने अपना फोन दे दिया।"

यह भी पढ़ें- Aditya Narayan के कॉन्सर्ट विवाद पर मैनेजर ने दी सफाई, बताया परफॉर्मेंस के बीच सिंगर ने क्यों खोया आपा?

मैनेजर को बताया झूठा

छात्र ने इवेंट मैनेजर के दावों की भी आलोचना की और झूठा बतया। आदित्य नारायण को लेकर स्टूडेंट ने कहा, "लोग बहुत सी बातें कह रहे हैं, लेकिन ये सच है। असल में किसी ने उन्हें नहीं मारा, हम उन्हें सेल्फी के लिए अपना फोन दे रहे थे और वो मांग भी रहे थे। मेरा फोन फेंकने के बाद भी वो सभी को सेल्फी दे रहे थे। केवल वही जानते हैं कि उनका मूड कैसा था।"