Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aditya Narayan Digital Break: आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, तीन महीने बाद करेंगे वापसी

Aditya Narayan Digital Break आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। इस अनाउंसमेंट को करते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौथा पोस्ट शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने बताया है कि वह जुलाई में वापसी करेंगे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 11 Apr 2023 09:19 PM (IST)
Hero Image
Aditya Narayan, udit narayan, aditya narayan digital break, aditya narayan story, aditya narayan on social media, Adity Narayan, Entertainment News

नई दिल्ली, जेएनएन। Aditya Narayan Digital Break: मंगलवार को सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का एलान किया है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम से सभी तस्वीरें और वीडियो को हटा दिया है। आदित्य के इस घोषणा के बाद उनके चाहने वालों को बड़ा धक्का लगा है।

आदित्य ने छोड़ा सोशल मीडिया

आदित्य नारायण ने इस अनाउंसमेंट को करते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौथा पोस्ट शेयर किया जिसमे लिखा है, 'इससे पहले कि कोई आगे बढ़े, मैं अपने सभी शुभचिंतकों को बता दूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। मैं एक डिजिटल ब्रेक पर हूं, खुशी-खुशी अपनी बेटी, पत्नी, माता-पिता और प्रियजनों के साथ समय बिता रहा हूं और साथ ही अपने पहले एल्बम सांसें को अंतिम रूप दे रहा हूं। मैंने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट क्यों हटाई हैं? क्योंकि यह मेरे डिजिटल कैनवास की तरह है और मैं अपने पिछले तस्वीरों को मिटाना चाहता हूं और नए सिरे से शुरुआत करना चाहता हूं, जैसे कि एक नई पेंटिंग शुरू कर रहा हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

तीन महीने के ब्रेक पर सिंगर

उन्होंने आगे लिखा, ये इसमें मेरा विश्वास है कि हमें समय-समय पर अपने वर्तमान सामाजिक बंधनों से खुद को अलग करना चाहिए, अपने साथ समय बिताना चाहिए और अपने भीतर झांकना चाहिए, क्योंकि यहां से मैंने जीवन की सबसे गहरी अंतर्दृष्टि प्राप्त की है।

अच्छा स्वास्थ्य तभी है जब ये बहुआयामी हो. शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक मैं एक स्वस्थ जीवन जीने की आकांक्षा रखता हूं और मुझे लगता है कि ये मेरे लिए, एक तरह से स्कूल वापस जाने का समय है। रियल वर्ल्ड में अधिक समय बिताएं, न कि ये डिजिटल बुलबुला जिसे हम में से बहुतों ने अपनी रियलिटी बना लिया है। ये इतना सरल है। जुलाई में मिलते हैं।

जुलाई में होगी वापसी

आदित्य नारायण ने चार साल की छोटी सी उम्र में पहली बार गाना गाया था। आदित्य नारायण में 100 से ज्यादा गानों को अपनी आवाज दी। इतना ही नहीं उनके नाम से एक एल्बम भी रिलीज की गई थी। इसके अलावा आदित्य नारायण 16 भाषाओं में गाने गा चुके हैं । हालांकि उन्होंने साल 2009 में आई फिल्म शापित से बतौर मुख्य कलाकार डेब्यू किया था।