Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali Party: अनन्या पांडे इस एक्टर की बनेंगी दुल्हन? दिवाली पार्टी से लीक हुई तस्वीरों से सामने आई सच्चाई

Manish Malhotra Diwali Party बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कई नए कपल्स के बारे में सुनने को मिल रहा है। इस बीच मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में एक नए कपल की एंट्री देखने को मिली। इंडस्ट्री में इस कपल की डेटिंग की चर्चा तेज है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Fri, 21 Oct 2022 02:47 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Ananya Pandey. Photo Credit/ Ananya Pandey Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Manish Malhotra Diwali Party: दिवाली सीजन की धूम हर ओर है। सिर्फ आम जनता में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी इस सीजन को लेकर उत्साह देखने को मिलता है। पिछले दिनों आयुष्मान खुराना और कृति सेनन ने दिवाली पार्टी रखी थी, जिसमें इंडस्ट्री के लगभग सभी स्टार्स पहुंचे थे और खूब धूम- धमाका किया था। लेकिन इंडस्ट्री के लोगों की मस्ती यहीं खत्म नहीं हुई। गुरुवार को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने बिग फैट दिवाली पार्टी होस्ट की। पार्टी की शान बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी पहुंचे। लेकिन सबकी निगाहें नए लव बर्ड्स पर पड़ी, जो हाथों में हाथ डाले पोज दे रहे थे।

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में छाया ये कपल

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में कई सेलिब्रिटी पहुंचे। सुहाना खान, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, समेत कई कई स्टार किड्स एक से बढ़कर एक आउटफिट्स पहने पहुंचे। लेकिन इस पूरी पार्टी ने जिसने सबका ध्यान खींचा, वह थे आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने। दोनों ने साथ में पोज दिए। आदित्य और अनन्या का साथ में पोज देना, पैपराजी के लिए आई कैंडी मोमेंट था। कॉफी विद करण के चैट शो पर इन दोनों के अफेयर की चर्चा भी थी। अब दिवाली पार्टी में एक साथ तस्वीर क्लिक कराकर इन दोनों ने इस अफवाह को हवा दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने दिया ये नाम

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की डेटिंग की अफवाहों के बीच फैंस ने उन्हें 'अदिया' नाम दिया है। अदिया का मतलब आदित्य+अनन्या है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदित्य के लिए लड़की ढूढेंगी वरुण धवन की मम्मी

आदित्य रॉय कपूर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। वजह उनकी फिल्म नहीं, बल्कि शादी की चर्चा है। कुछ दिनों पहले वरुण धवन की मां ने कहा था कि वह आदित्य रॉय कपूर के लिए लड़की ढूंढेंगी। दूसरी तरफ दिवाली पार्टी में आदित्य और अनन्या का एक साथ पोज देना उनके एक दूसरे को डेट करने के अफवाह को कन्फर्म करता दिख रहा है। पार्टी में दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते भी दिखे।

यह भी पढ़ें: Brahmastra: ओटीटी रिलीज को तैयार है रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र? डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस दिन होगी स्ट्रीम

यह भी पढ़ें: Adipurush: कम नहीं हो रही प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' की मुश्किलें, इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर