Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aditya-Ananya: आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या पांडे के लिए उठाया ये बड़ा कदम? क्या बनेंगे बॉलीवुड के अगले पावर कपल

Ananya Panday and Aditya Roy Kapur Relationship आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे इन दिनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इस लवबर्ड्स की कई फोटोज अब तक सामने आ चुकी हैं। अब रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य रॉय कपूर ने हाल ही में अनन्या पांडे संग अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 19 Jul 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
Aditya Roy Kapur Has Taken Big Step for Ananya Panday in Relationship Reports/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aditya Roy Kapoor- Ananya Panday: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के लव अफेयर के चर्चे इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में गूंज रहे हैं। दोनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिलहाल दोनों पुर्तगाल में पैपराजी की नजरों से दूर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

हाल ही में दोनों की एक-दूसरे में डूबे हुए कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुई थी। आदित्य और अनन्या की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आ रही है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे के साथ रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आदित्य रॉय कपूर ने एक बड़ा कदम उठाया है।

आदित्य ने अनन्या के साथ रिश्ते को मजबूत करने उठाया ये कदम

आदित्य और अनन्या ने अब तक भले ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल न किया हो, लेकिन अब वह उनके लिए कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद फैंस ने इमेजिन नहीं किया होगा। बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे संग अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आदित्य धर्मा प्रोडक्शन से जुड़ चुके हैं।

उनके सूत्रों ने कहा, "आदित्य ने धर्मा कॉर्नर स्टोन (DCA) टैलेंट कंपनी ज्वाइन की है, ताकि वह उन्हें बॉलीवुड के अगले पावर कपल के रूप में प्रमोट कर सके, क्योंकि वह ये जानते हैं कि लोगों में उनकी जोड़ी को लेकर एक क्रेज है। निजी तौर पर आदित्य और अनन्या  (Ananya Panday) एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं"।

करण जौहर की टैलेंट कंपनी के हैं ये प्लान्स

आपको बता दें कि अनन्या पांडे को बॉलीवुड में करण जौहर ने ही 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से ब्रेक दिया था। वह एक लंबे समय से उनकी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी का हिस्सा हैं। उनके इनसाइड सूत्र ने आगे बताया, "दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बाद आदित्य और अनन्या बॉलीवुड के नेक्स्ट पावर कपल बन सकते हैं।

धर्मा टैलेंट मैनेज दोनों को साथ में प्रमोट करने और उनकी मार्केट वैल्यू बढ़ाने के लिए एक साथ कुछ इंडोर्समेंट और प्रोजेक्ट्स प्लान कर रहे हैं। ये दोनों के लिए ही बहुत बड़ा अवसर होने वाला है"।

हालांकि, धर्मा कॉर्नर स्टोन (DCA) टैलेंट कंपनी से जुड़ने पर आदित्य या करण की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की लव स्टोरी करण के 50वें बर्थडे पर शुरू हुई थी।