Move to Jagran APP

Aditya Roy Kapur को कमिटमेंट करने से नहीं है कोई डर, कहा- 'कभी मैं लॉन्ग-टर्म रिलेशनशिप में था'

Aditya Roy Kapur अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने बी-टाउन की कई हसीनाओं के साथ नैन लड़ाए हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि वह रिलेशनशिप में कमिटमेंट देने से डरते हैं या नहीं और उन्हें किस तरह की पार्टनर की तलाश है। जानिए इस बारे में हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 19 Oct 2024 04:35 PM (IST)
Hero Image
आदित्य रॉय कपूर ने रिलेशनशिप में कमिटमेंट को लेकर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन के चार्मिंग स्टार्स में से एक आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) आशिकी 2 के राहुल जयकर के रूप में मशहूर हुए। लेडी फैंस के बीच सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले आदित्य की पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रहती है। उनका नाम अहाना देओल से लेकर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) तक जैसी अदाकाराओं के साथ जुड़ चुका है।

द नाइट मैनेजर एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ पर चुप्पी तोड़ी है। वह करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के चैट शो व्हाट वीमेन वांट (What Women Want) में गए, जहां उन्होंने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि वह रिलेशनशिप में कमिटमेंट करने से डरते हैं या नहीं।

कमिटमेंट से नहीं डरते आदित्य

आदित्य रॉय कपूर से जब पूछा गया कि क्या वह कमिटमेंट करने से डरते हैं तब एक्टर ने खुद को कमिटमेंट फोबिक मानने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह कभी भी कमिटमेंट से नहीं डरे क्योंकि उनके रिलेशनशिप लंबे समय तक चले हैं। बकौल अभिनेता- 

मैं यह नहीं कह सकता कि मैं कमिटमेंट से डरता हूं क्योंकि जब मैं छोटा था तो मेरे कई लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते थे, जैसे कि पांच साल का रिश्ता और तीन साल का रिश्ता। मुझे नहीं लगता कि मैं कमिटमेंट से डरता हूं।

यह भी पढ़ें- Ananya Panday से ब्रेकअप करने के लिए 'Boyfriend' ने चली थी ऐसी चाल, जानकर टूट गया था एक्ट्रेस का दिल

Aditya Roy Kapur- Instagram

सच्चे प्यार की तलाश में आदित्य?

आदित्य रॉय कपूर ने कहा कि कोई भी रिलेशनशिप ऐसा नहीं होना चाहिए, जिसमें आप मजबूरी में हैं। आपको अपनी इच्छा से किसी के साथ रहना चाहिए, ना कि अकेलेपन के डर में। एक्टर ने कहा- 

आपको किसी के साथ कुछ करने के लिए मजबूर होना पड़ता है, और आपको ऐसा महसूस होना चाहिए कि आप वास्तव में ऐसा चाहते हैं। आप सिर्फ़ इसलिए ऐसा नहीं कर रहे हैं क्योंकि आपको अकेले रहना पसंद नहीं है। 

Aditya

Aditya Roy Kapur- Instagram

मालूम हो कि आदित्य रॉय कपूर दो साल तक अनन्या पांडे के साथ रूमर्ड रिलेशनशिप में थे। हालांकि, कुछ समय पहले ही अभिनेता के ब्रेकअप की खबर आई थी। हालांकि, दोनों में से किसी ने न ही अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई और ना ही ब्रेकअप की खबरों पर। 

यह भी पढ़ें- Ananya Panday से ब्रेकअप की खबरों के बीच Aditya Roy Kapur ने प्राइवेट लाइफ पर कहा- 'मुझे फर्क नहीं पड़ता'