Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aditya Roy Kapur ने जाहिर की रणबीर के साथ काम करने की इच्छा, इंडिया कॉउचर वीक 2024 में नजर आए एक्टर

आदित्य रॉय कपूर बीते दिनों अनन्या पांडे से अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थे। हाल ही में एक्टर को दिल्ली में एक फैशन इवेंट में भाग लेते देखा गया। आदित्य ने यहां डिजाइनर कुणाल रावल के लिए रैंप वॉक किया। इस बीच एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान आदित्य ने ये जवानी है दीवानी वाला मैजिक फिर से स्क्रीन पर क्रिएट करने की बात कही।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 27 Jul 2024 11:35 AM (IST)
Hero Image
आदित्य रॉय कपूर और रणबीर कपूर ये जवानी है दीवानी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। रणबीर कपूर और आदित्य रॉय कपूर दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। एक्टर्स ने एक साथ फिल्म 'ये जवानी है दीवानी'में काम किया है। आशिकी एक्टर ने एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है।

साथ में काम करना चाहूंगा

एएनआई से बातचीत में एक्टर ने रणबीर कपूर के साथ ऑनस्क्रीन काम करने की बात कही। आदित्य ने कहा,'मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहता हूं। हमने फिल्म ये जवानी है दिवानी के दौरान काफी अच्छा समय बिताया। इसलिए अगर कोई फनी स्टोरी लिखता है जिसमें मैं और रणबीर कास्ट किए जा सकते हैं तो मैं जाहिर तौर पर उसमें काम करना चाहूंगा।'

यह भी पढ़ें: Aditya Roy Kapur का हाथ थामकर Janhvi Kapoor ने किया रैंप वॉक, यूजर बोले- अब अनन्या का क्या होगा

करण जौहर थे फिल्म के निर्माता

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था जबकि करण जौहर इसके प्रोड्यूसर थे। फिल्म की कहानी 4 यंग दोस्तों पर आधारित थी जो कॉलेज लाइफ खत्म होने के बाद अपनी जर्नी में प्यार, हार्टब्रेक आदि चीजों का सामना करते हैं। फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी और इसमें रणबीर, आदित्य के अलावा दीपिका पादुकोण और कल्कि केकला थीं।

View this post on Instagram

A post shared by FDCI (@fdciofficial)

बता दें कि आदित्य दिल्ली में इंडिया कॉउचर वीक 2024 के लिए आए थे। यहां उन्होंने डिजाइनर कुणाल रावल के लिए रैंप वॉक किया। आदित्य ने इस दौरान गहरे नीले रंग की शेरवानी पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने काली धोती-स्टाइल पैंट के साथ पेयर किया था। आदित्य ने ताज पैलेस में कुणाल के कलेक्शन "सेहरा फेस्टिव कॉउचर" को पेश किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो आद‍ित्‍य जल्‍द ही निर्देशक अनुराग बासु की फिल्‍म ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: क्या इस बॉलीवुड हसीना की वजह से टूटा है Ananya Panday का दिल? आदित्य संग वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो