Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adnan Sami Transformation: अदनान सामी ने बिना ऑपरेशन ही घटाया 130 किलो वजन, इस डाइट प्लान से हुआ ये कमाल

Adnan Sami Transformation अदनान सामी ने खुलासा किया कि टेक्सास में एक न्यूट्रिशनिस्ट से मिलने के बाद उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल पूरी तरह से बदल दी जिससे उनकी जान बच गई। लोगों को लगता है कि उन्होंने ऑपरेशन से वेट लॉस किया है पर ये सही नहीं है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 01 Jan 2023 10:08 AM (IST)
Hero Image
Adnan Sami Transformation Adnan Sami reduced 130 kg weight without operation

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर अदनान सामी ने पिछले दिनों अपना वजन कम करके गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है। साल 2022 में जुलाई में, उनकी पत्नी और बेटी के साथ मालदीव वेकेशन से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल गईं। लोगों ने इनके इस बदलाव की काफी तारीफ की। बदले हुए रूप में अदनान काफी हॉट लग रहे थे।

ऐसे घटाया 130 किलो वजन

हाल ही में एक इंटरव्यू में अदनान ने खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने बिना सर्जरी के 130 किलो वजन कम किया। मैशेबल इंडिया से बात करते हुए, सामी ने कहा, 'मैंने अपना वजन कैसे कम किया, इस पर एक जबरदस्त सवालिया निशान है। लोगों ने सोचा, 'उन्होंने सर्जरी करवाई, लिपोसक्शन करवा' उन्हें लगता है कि ये सब सर्जरी के जरिए हुआ है।"

इस वजह से घटाया था वजन

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अदनान ने कहा, 'मैं 230 किलो का था और लंदन में डॉक्टर ने मुझे एक अल्टीमेटम दिया। उन्होंने मुझे बताया कि आप अपने जीवन में आगे कैसे बढ़ कर रहे हैं, मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर आपके माता-पिता आपको छह महीने के अंदर किसी होटल में मरा हुआ पाएं। ये सारी बातचीत मेरे पिता सुन रहे थे। उस शाम उन्होंने मेरे साथ एक बहुत ही इमोशनल बातें की। उन्होंने कहा, 'मैं हर उस चीज से गुजरा हूं जो तुम्हें सहना पड़ा। मैं हर सुख-दुःख में तुम्हारे साथ रहा। मैंने हमेशा तुम्हारा हाथ थामा है और कभी नहीं तुमसे कुछ भी मांगा। लेकिन मेरी बस एक ही गुजारिश है, तुम्हें ही मुझे दफनाना होगा। मैं तुम्हें दफन नहीं कर सकता, कोई भी पिता अपने बच्चे को दफन न करना चाहेगा।'

अदनान का डाइट प्लान

2000 के दशक की शुरुआत में लिफ्ट करा दे, तेरा चेहरा, और कभी तो नजर मिलाओ जैसी एक के बाद एक हिट के साथ प्रसिद्धि पाने वाले गायक ने अंत में कहा, "मैं टेक्सास गया अपने लिए एक बेहतरीन न्यूट्रिशनिस्ट खोजा। उसने फिर मुझे पूरी तरह से बदल दिया। उसकी बदौलत मुझे एक नया लाइफ स्टाइल मिला और कहा गया कि अब मुझे पूरी जिंदगी इसे ही फॉलो करना है।' 

ये भी पढ़ें

Animal First Look Poster: नए साल के पहले दिन ही खून से लथपथ नजर आए रणबीर कपूर, एनिमल का पोस्टर देख सहम गए लोग

Bigg Boss 16 Eviction: सलमान खान ने निकाला शो से बाहर तो भड़क गया ये कंटेस्टेंट, घरवालों पर लगाए कई संगीन आरोप