Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपनी दुल्हन को इस वजह से पर्दे में रखना चाहते हैं Adnan Shaikh, बहन के आरोपों पर बोले - 'उसे बदला लेना है'

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT 3) फेम अदनान शेख तब विवादों में फंसते नजर आए जब उनकी बहन ने उन पर कई सारे आरोप लगाए। इसके अलावा उनकी शादी की जो तस्वीरें वायरल हुई थीं उस पर भी काफी कंट्रोवर्सी हुई थी। अब इस पूरे मामले पर अदनान ने अपनी सफाई दी है। अदनान बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आए थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 04 Oct 2024 05:20 PM (IST)
Hero Image
अदनान शेख अपनी पत्नी आयशा शेख के साथ

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कुछ समय पहले यूट्यूबर अदनान शेख ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आयशा शेख से निकाह किया था। एक्टर ने प्री-वेडिंग फंक्शन हल्दी, संगीत की फोटोज सोशल मीडिया पर खुद ही शेयर की थीं लेकिन इन सबमें उनकी पत्नी का चेहरा छुपा हुआ था। इसके बाद 24 सितंबर को जब निकाह का वीडियो सोशल मीडिया पर आया उसमें उनकी पत्नी ने मास्क लगा रखा था।

ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता

जब ये फोटोज वायरल हुए तो इस पर काफी कंट्रोवर्सी हुई। लोग उन्हें ऑनलाइन ट्रोल करने लगे कि उन्होंने पत्नी का चेहरा क्यों नहीं दिखाया। दरअसल अदनान ने पहले ही पैप्स को ये निर्देश दे दिया था कि वो उनकी पत्नी का चेहरा रिवील नहीं करेंगे। अब इस मामले में अदनान ने अपनी सफाई दी है कि उन्होंने पत्नी का चेहरा क्यों छुपाया।

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में अदनान ने कहा, “मैं पर्दे में रखना चाहता था उसे। मैं अपनी पत्नी को अन्य लोगों की कंटेंट के तौर पर यूज नहीं करना चाहता। मैं अपनी लव लाइफ को निजी रखना चाहता था, क्योंकि मैंने देखा है नजर लग जाती है। नजर बहुत बुरी चीज है। मुझे इसके तरह की ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता।"

यह भी पढ़ें: शादी के बाद बढ़ गई Adnaan Shaikh की मुसीबत? बहन ने लगाया संगीन आरोप, दर्ज हुई FIR

धर्म बदलकर आयशा ने की शादी

ये सारा मामला और ज्यादा लाइमलाइट में तब और आ गया जब अदनान की बहन इफत ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। इफत ने आरोप लगाया कि अदनान उन्हें मारते पीटते हैं। वहीं इफत ने दावा किया था कि आयशा जिनकी अदनान से शादी हुई है कथित तौर पर एक हिंदू है। उन्होंने शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया है। उनका असली नाम रिद्धि जाधव है।

अपनी सफाई में अदनान ने कहा कि उनकी बहन अपने ससुर के कहने पर ये सब कर रही है क्योंकि वो लोग शादी में एक फ्लैट चाहते थे जोकि मैंने उन्हें नहीं दिया। वो बदला लेने के लिए ऐसा कर रहे हैं। मेरी बहन के ससुराल वाले चाहते थे कि मेरी शादी उसकी ननद से हो जाए लेकिन मैं आयशा से प्यार करता था तो मैंने इसके लिए मना कर दिया। इसी वजह से वो नाराज हैं।

यह भी पढ़ें: Adnaan Shaikh की बहन का चौंकाने वाला खुलासा! आयशा शेख नहीं रिद्धि जाधव है बीवी का नाम, धर्म बदलकर की शादी