Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक बहुत ही खास फिल्म...Kasoor 2 से कमबैक की तैयारी में आफताब शिवदासानी, सेट से शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी सालों बाद कमबैक के लिए तैयार हैं। आफताब को आखिरी बार साल 2019 में फिल्म सेटर्स में देखा गया था। ये फिल्म परीक्षा में नकल कराने वाले माफिया की के पूरे प्रोसेस को दिखाती है और उसका खुलासा करती है। अब 5 साल बाद आफताब कसूर 2 के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में उनके साथ उर्वशी रौतेला नजर आएंगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 25 Jun 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
कसूर 2 के साथ कमबैक की तैयारी में आफताब

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। काफी समय से फिल्मी पर्दे से गायब आफताब शिवदासानी ने एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। कसूर एक्टर ने अपने बर्थडे के मौके पर अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की। 25 जून को एक्टर का जन्मदिन है और इस खास मौके पर उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का एलान किया।

आफताब बहुत जल्द कसूर 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ उर्वशी रौतेला भी नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2001 में नजर आई फिल्म कसूर का सीक्वल होगी। इस फिल्म में लीसा रे नजर आई थीं और फिल्म से ज्यादा इसके गानें हिट हुए थे। आफताब ने फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू कर दी है। शो से फोटो शेयर करते हुए आफताब ने ओरिजनल कसूर से अपने एक सीरियस लुक वाली फोटो भी शेयर की।

फैंस को कहा शुक्रिया

फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- 'आज इस खास दिन के मौके पर जहां मेरी उम्र एक साल और बढ़ रही है...मैं आप लोगों से गिफ्ट के तौर पर आपका प्यार और दुआएं ही मांग सकता हूं। इतने सालों तक अपना प्यार देने के लिए शुक्रिया। अपने जन्मदिन के मौके पर मैं इस स्पेशल फिल्म पर काम करने के लिए उत्साहित हूं। प्यार और आभार...'

क्या है फिल्म की कहानी?

कसूर एक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है जिसमें तीन मुख्य किरदार हैं। इस फिल्म को ग्लेन बैरेटो ने डायरेक्ट किया है जबकि मुदस्सर अजीज ने इसे लिखा है। जल्द ही एक अन्य मुख्य अभिनेता की घोषणा होने की उम्मीद है। फिल्म के दूसरे लीड किरदार के बारे में जल्द ही अनाउंसमेंट की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kuamr की वेलकम टू द जंगल में हुई Aftab Shivdasani की एंट्री, बोले- 'इस पागल जंगल में स्वागत है...'

साल 2001 में आई ओरिजनल कसूर एक थ्रिलर फिल्म थी जिसे विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में आफताब शिवदासनी ने शेखर सक्सेना का किरदार निभााया था जबकि लीसा उनकी पत्नी किरण के किरदार में नजर आएंगी। इसके गाने नदीम श्रवण ने लिखे थे जो दर्शकों के बीच आज भी पॉपुलर हैं।

यह भी पढ़ें: Aftab Shivdasani Fraud: एक्टर आफताब शिवदासानी के साथ हुई लाखों की ठगी, पुलिस में की शिकायत