Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आमिर खान के भांजे इमरान खान ने लिया पत्नी अवंतिका मलिक से अलग होने का फैसला, सेपेरेशन को लेकर सामने आई ये खबर

रिपोर्टे के मुताबिक आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान ने अपनी पत्नी अवंतिका से अलग होने का फैसला ले लिया है। दोनों के रिश्ते को लेकर 2019 से अटकलें लग रही थीं लेकिन अब दोनों ने आखिरकार हमेशा के लिए अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 16 May 2022 07:00 AM (IST)
Hero Image
Aamir Khan nephew Imran Khan, Avantika Malik, Instgam

नई दिल्ली, जेएनएन। सोहेल खान और सीमा खान के तलाक के बाद अब बॉलीवुड के एक और कपल को लेकर अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्टेस के मुताबिक आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान ने अपनी पत्नी अवंतिका से अलग होने का फैसला ले लिया है। दोनों के रिश्ते को लेकर 2019 से ही अटकलें लग रही थीं, लेकिन अब दोनों ने आखिरकार हमेशा के लिए अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अवंतिका मलिक अपनी शादी को एक और मौका देना चाहती थीं, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी दोनों की राहें एक नहीं हो पाईं। यहां तक कि दोनों के दोस्त और फैमिली मेंबर्स ने भी इमरान आर अवंतिका को करीब लाने की कोशिश की। मगर बात नहीं बनी। रिपोर्ट के अनुसार अपनी इस शादी में इमरान वापस नहीं आना चाहते हैं और अवंतिका भी समझ चुकी हैं कि दूरियों को खत्म करना अब काफी मुश्किल है। हालांकि, दोनों ने अभी तक कोर्ट में तलाक की अर्जी नहीं दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

इमरान खान और अवंतिका ने 10 साल के लंबे रिलेशशिप के बाद साल 2011 में काफी धूमधाम से शादी की थी। दोनों 7 साल की एक बेटी के माता-पिता भी हैं। इमरान और अवंतिका साल 2019 से ही अलग रह हैं। अलग होने के बाद दोनों पिछले साल मुंबई के फाइ स्टार होटल ट्राइडेंट में एक शादी समारोह में एक-दूसरे से टकरा गए थे। हालांकि, इस दौरान दोनों ने काफी अच्छे से बातचीत की, लेकिन इनकी इस मुलाकात ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

बता दें कि इमरान खान ने फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से अपने करियर की शुरूआत की थी और यह फिल्म सफल रही थी। एक जमाने में वह युवाओं के फेवरेट थे। इसके बाद वह 'मेरे ब्रदर की दुल्हन', 'देली बेली' और 'लक' समेत कई फिल्मों में नजर आए, लेकिन काफी समय से वह बिग स्क्रीन से नदारद हैं।