Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"रोना बंद कीजिए, यहां तक आवाज आ रही है", कंगना रनोट ने सीएम योगी का वीडियो शेयर कर किस पर साधा निशाना?

Kangana Ranaut Share CM Yogi Adityanath Video हर मुद्दे पर कमेंट करने वाली कंगना रनोट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ तस्वीर शेयर की है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा लिखा जिसे लोग इशारा समझ रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 16 Apr 2023 01:34 PM (IST)
Hero Image
After atiq ahmed ashraf murder Kangana Ranaut share CM Yogi Adityanath video

रनई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल सिर्फ तस्वीरें शेयर करने के लिए नहीं, बल्कि लोगों पर निशाना साधने के लिए भी करती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया, जिसे लोग उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि उन्होंने साफ कुछ नहीं लिखा, लेकिन सीएम योगी की तस्वीर और धर्म-अधर्म के जिक्र से लोगों ने निष्कर्ष निकाल लिया कि उनका इशारा किधर है।

कंगना रनोट ने किस पर साधा निशारा?

कंगना रनोट ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सीएम योगी की तस्वीर शेयर करके लिखा- "शास्त्र कहते हैं कि धर्म की स्थापना सिर्फ धर्म के पालन से नहीं होती, बल्कि अधर्म के नाश से भी होती है।" तस्वीर में योगी जी फोन पर किसी से बात करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ कंगना ने लिखा- "आप लोग रोना बंद कीजिए, मेरे तक आवाज आ रही है" अयोध्या में तपस्वी राजाओं की परंपरा है जिन्होंने भारत का उद्धार किया है... जय श्री राम

सीएम योगी संग शेयर की तस्वीर

तो वहीं दूसरी स्टोरी में कंगना ने अपनी और सीएम योगी के साथ मुलाकात की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- योगी जी ने पहली भेंट में कहा कि आप मेरी बहन हैं, आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी मेरी है। आपको कोई भी परेशानी हो तो मुझे बताएं। ऐसे महान और सज्जन व्यक्ति योगी, आपका यश और कीर्ति पूरे विश्व में फैले।

यूपी के मुख्यमंत्री की जमकर की तारीफ

इसके अलावा उन्होंने तीसरी स्टोरी के तौर पर योगी जी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि, "मुझे गर्मी निकाला आता है, चाहे मई हो या जून, मैं ठंडा करना जानता हूं।" लोग अंदाजा लगा रहे है कि कंगना रनोट ने अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या पर ये रिएक्शन आया है। आपको बता दें कि बीती रात यूपी के इस बाहुबली और उसके भाई की तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी।