Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arbaaz Khan से ब्रेकअप के बाद Giorgia Andriani को Salman Khan से मिली थी ये खास सलाह

अरबाज खान (Arbaaz Khan) दूसरी शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। उन्होंने 24 दिसंबर को 15 साल छोटी गर्लफ्रेंड शूरा खान के साथ परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में बहन अर्पिता खान के घर पर निकाह किया था। शूरा से शादी से पहले उनका नाम मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) से जुड़ रहा था लेकिन कुछ वक्त पहले इस कपल के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 01 Feb 2024 05:14 PM (IST)
Hero Image
जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Arbaaz Khan And Giorgia Andriani:  एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बीते साल दिसंबर में दूसरी शादी कर सभी को हौरान कर दिया था। उन्होंने 24 दिसंबर को 15 साल छोटी गर्लफ्रेंड शूरा खान के साथ परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में बहन अर्पिता खान के घर पर निकाह किया था।

हालांकि, शूरा संग रिलेशनशिप को लेकर इससे पहले कोई खबर नहीं थी। उनका नाम विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) से जुड़ रहा था, लेकिन कुछ वक्त पहले इस कपल के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी। वहीं अब  अरबाज की शादी के महीने भर बाद जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने और अरबाज के ब्रेकअप पर खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan की EX गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani को फ्यूचर हसबैंड की तलाश? बोलीं- 'इंडस्ट्री से न हो कोई वास्ता'

आगे बढ़ना ही होगा- जॉर्जिया एंड्रियानी

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने जूम को दिए इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप के बाद के दौर के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने अरबाज की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं और एक साथी को छोड़ने का खालीपन हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा कि छोड़ना वास्तव में आसान नहीं है लेकिन आगे बढ़ना ही होगा।

सलमान खान ने दी खास सलाह

जॉर्जिया ने आगे कहा कि वह उन्हें उनकी नए सफर के लिए शुभकामनाएं देती हैं, जबकि वह अपने जीवन के दूसरे अध्याय में भी आगे बढ़ चुकी हैं। इस इंटरव्यू में जॉर्जिया ने किसी बॉलीवुड एक्टर से उन्हें अच्छी सलाह मिलने पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि, हालांकि वह किसी से कोई सलाह नहीं लेतीं क्योंकि वह अपनी दिल की करती हैं।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan से क्यों टूटा था Giorgia Andriani का रिश्ता? ब्रेकअप के बाद एक्स BF को याद कर रहीं एक्ट्रेस

इसी बीच उन्होंने सलमान से मिली एक सलाह को याद किया और बताया कि सलमान ने उन्हें अपने फ्रिंजेस (फ्रिंज स्टाइल हेयर स्टाइल) को छोड़ने की सलाह दी थी। हालांकि, जॉर्जिया ने उनकी सलाह नहीं मानी और उन्हें बरकरार रखा क्योंकि उन्हें अपनी ये हेयरस्टाइल पसंद है।