Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: 'जवान' के प्रमोशन के लिए शाह रुख खान ने कसी कमर, वैष्णोदेवी-चेन्नई के बाद दुबई रवाना हुए किंग खान

Jawan शाह रुख खान ने फिल्म जवान का प्रमोशन शुरू कर दिया है। जगह-जगह दिन रात फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है। हाल ही में किंग खान और टीम ने चेन्नई में प्री-रिलीज इवेंट का आयोजन किया जहां ढेर सारी मस्ती की। शाह रुख खान वैष्णो देवी मंदिर भी गए थे। अब दुबई में वह फिल्म को प्रमोट करने के लिए तैयार हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Thu, 31 Aug 2023 11:53 AM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Photo from Film Jawan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' का ट्रेलर अब से कुछ ही देर में रिलीज होने वाला है। फिल्म का प्रमोशन बड़े लेवल पर शुरू हो गया है। किंग खान इस मूवी से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। चेन्नई में ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट के बाद अब बारी है दुबई की। शाह रुख खान आज ही के दिन रात आज ही के दिन दुबई में 'जवान' का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर लॉन्च किया जाएगा। इससे जुड़ी एक अपडेट सामने आई है।

वैष्णोदेवी और चेन्नई के बाद दुबई की बारी

जवान मूवी के प्रमोशन के लिए शाह रुख खान ने वैष्णो देवी के दर्शन किए। वहीं, चेन्नई में प्री-रिलीज इवेंट में भी फिल्म को बढ़चढ़ कर प्रमोट किया गया। वहां की ऑडियंस अपने बीच किंग खान को देख क्रेजी हो गई। अब शाह रुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की तरफ से अपडेट शेयर की गई है कि किंग खान दुबई में फिल्म के प्रमोशन के लिए निकल चुके हैं।

पूजा ददलानी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने एयरलाइन की फोटो पोस्ट की। इसके साथ लिखा, ''वैष्णो देवी-चेन्नई के बाद अब दुबई की बारी। एक ही दिन में तीन जगह। #Jawan''

बुर्ज खलीफा पर लॉन्च होगा ट्रेलर

यह हफ्ता 'जवान' की टीम के लिए एक-एक अपडेट को शेयर करने और इसके प्रमोशन में बीत गया। आज यानी 31 अगस्त को थोड़ी ही देर में फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया जाएगा। इसी के साथ रात 9 बजे दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर भी 'जवान' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) August 28, 2023

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

जवान फिल्म को हिंदी सहित तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म में शाह रुख खान, नयनतारा के साथ रोमांस करेंगे। इसके अलावा विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) और सान्या मल्होत्रा भी फिल्म का हिस्सा हैं। मूवी 7 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है।