Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neetu Kapoor New Home: बहू आलिया के बाद अब सास नीतू कपूर ने भी खरीदा करोड़ों का घर, जानें क्या-क्या है खास

Neetu Kapoor New Home नीतू कपूर ने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में 4बीएचके फ्लैट खरीदा है । इस शानदार अपार्टमेंट में तीन पार्किंग एरिया भी हैं । जानकारी के मुताबिक अपार्टमेंट की कीमत 17.4 करोड़ रुपए है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 18 May 2023 10:59 AM (IST)
Hero Image
Neetu Kapoor New Apartment, Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Neetu Kapoor New Home: 70 के दशक की एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की एक बार फिर पर्दे पर वापसी हो चुकी है। साल 2022 में एक्ट्रेस वरुण और कियारा की फिल्म जुग जुग जियो में नजर आई थी। इस समय वह अपने परिवार के साथ हैप्पी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच अब खबर रही है कि नीतू कपूर ने मुंबई में नया घर खरीदा है।

नीतू कपूर ने खरीदा 4बीएचके फ्लैट

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, नीतू कपूर ने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में 4बीएचके फ्लैट खरीदा है। अभिनेत्री ने अपनी प्रॉपर्टी के लिए 1.04 करोड़ रुपए की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है, जिसका रजिस्ट्रेशन 10 मई 2023 को किया गया था। 19 मंजिल सनटेक रियल्टी अल्ट्रा-लक्जरी प्रोजेक्ट सिग्निया आइल की 17 वीं मंजिल पर अपना फ्लैट खरीदा है।

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

करोड़ों में है इसकी कीमत

नीतू कपूर का यह घर 3,387 वर्ग फुट में फैला हुआ है। इस शानदार अपार्टमेंट में तीन पार्किंग एरिया भी हैं। जानकारी के मुताबिक, अपार्टमेंट की कीमत 17.4 करोड़ रुपए है। हाल ही में नीतू कपूर ने ब्रांड न्यू 'Mercedes Maybach GLS 600' कार खरीदी थी।

कृष्णाराज हाउस में अकेली रहती है नीतू कपूर

पति के निधन के बाद एक्ट्रेस बांद्रा वाले घर में रहती है, जिसका नाम कृष्णाराज है। जो उनके सांस-ससुर राज कपूर और कृष्णा कपूर के नाम पर रखा गया है। तो वहीं रणबीर कपूर वाइफ आलिया के साथ पाली हिल्स वाले वास्तु हाउस में रहते है।

आलिया ने भी खरीदा था फ्लैट

सास नीतू कपूर से पहले आलिया भट्ट ने भी बांद्रा में 37 करोड़ रुपए का एक नया फ्लैट खरीदा था। उन्होंने अपनी बहन शाहीन भट्ट को 7.68 करोड़ रुपए के दो फ्लैट गिफ्ट में दिए हैं। ये फ्लैट जुहू में जुहू स्थित गिगी अपार्टमेंट में हैं। इसके लिए उन्होंने 2.26 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान भी किया था। एक्ट्रेस ने अपनी यह प्रॉपर्टी 10 अप्रैल को खरीदी थी।