Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News : डिजिटल के बाद अब सिनेमाघरों के लिए फिल्म बना रहे हैं मधुर भंडारकर, यहां खोले अपने दिल के राज

मधुर भंडारकर कहते हैं कि पहले मेरी लॉकडाउन इंडिया और बबली बाउंसर दोनों ही फिल्मों को लोगों ने डिजिटल प्लेटफार्म पर खूब पसंद किया और सराहा। मुझे इस बात की खुशी है। अब मैं सिनेमाघरों के लिए फिल्म बनाउंगा फिलहाल उसी पर काम कर रहा हूं। इसके अलावा एक और प्रोजेक्ट पर भी काम चालू है। जल्द ही इनकी आधिकारिक घोषणा होगी।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Wed, 08 May 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
डिजिटल के बाद अब सिनेमाघरों के लिए फिल्म बना रहे हैं मधुर भंडारकर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना काल में डिजिटल प्लेटफार्म की लोकप्रियता को देखते हुए कई फिल्मकारों ने वहां के दर्शक वर्ग को ध्यान में रखते हुए फिल्में बनाई और प्रदर्शित की। इस दौरान ट्रैफिक सिग्नल और फैशन फिल्मों के निर्देशक मधुर भंडारकर ने भी दो फिल्में बबली बाउंसर और इंडिया लॉकडाउन बनाई, जो कि साल 2022 में डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रदर्शित हुई थी। उसके बाद से मधुर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है। वह अपनी अगली फिल्म बड़े पर्दे के लिए बना रहे हैं।

मेरी फिल्में बॉक्स आफिस पर भी खूब चलती हैं- भंडारकर

इस बारे में दैनिक जागरण से बातचीत में मधुर कहते हैं कि अभी मैं अपनी अगली फिल्म लिख रहा हूं। मेरी फिल्मों का विषय आम कमर्शियल फिल्मों से अलग जरूर होता है, लेकिन कमर्शियल फिल्मों की तरह मेरी फिल्में बॉक्स आफिस पर भी खूब चलती हैं। यह किसी भी फिल्मकार के लिए जरूरी है।

आगे बोले कि इससे पहले मेरी लॉकडाउन इंडिया और बबली बाउंसर दोनों ही फिल्मों को लोगों ने डिजिटल प्लेटफार्म पर खूब पसंद किया और सराहा। मुझे इस बात की खुशी है। अब मैं सिनेमाघरों के लिए फिल्म बनाउंगा, फिलहाल उसी पर काम कर रहा हूं। इसके अलावा एक और प्रोजेक्ट पर भी काम चालू है। जल्द ही इनकी आधिकारिक घोषणा होगी।