Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood News: 'डंकी' के बाद डिजिटल प्लेटफार्म के लिए सीरीज बनाएंगे राजकुमार हिरानी, ये अभिनेता होगा मेन लीड

हिंदी सिनेमा के बादशाह अभिनेता शाहरुख खान अभिनीत यह फिल्म सिनेमाघरों में 21 दिसंबर को प्रदर्शित होगी। हालांकि इस फिल्म के प्रदर्शित होने से पहले ही राजकुमार अपनी पहली वेब सीरीज पर भी काम करना शुरु कर चुके हैं। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार राजकुमार साइबर सुरक्षा से जुड़े विषय पर एक वेब सीरीज बना रहे हैं। शो में अभिनेता विक्रांत मेस्सी केंद्रीय भूमिका में होंगे।

By Deepesh pandeyEdited By: Jeet KumarUpdated: Sun, 17 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
डिजिटल प्लेटफार्म के लिए सीरीज बनाएंगे राजकुमार हिरानी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिलहाल सिनेप्रेमियों की निगाहें फिल्मकार राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म डंकी पर टिकी हैं। हिंदी सिनेमा के बादशाह अभिनेता शाहरुख खान अभिनीत यह फिल्म सिनेमाघरों में 21 दिसंबर को प्रदर्शित होगी। हालांकि, इस फिल्म के प्रदर्शित होने से पहले ही राजकुमार अपनी पहली वेब सीरीज पर भी काम करना शुरु कर चुके हैं।

राजकुमार साइबर सुरक्षा से जुड़े विषय पर एक वेब सीरीज बना रहे हैं

सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, राजकुमार साइबर सुरक्षा से जुड़े विषय पर एक वेब सीरीज बना रहे हैं। अभी तक इस शो का नाम नहीं तय है, हालांकि इसके प्री प्रोडक्शन से जुड़े अधिकतम काम पूरे हो चुके हैं। शो में अभिनेता विक्रांत मेस्सी केंद्रीय भूमिका में होंगे। शो में उनकी भूमिका साइबर क्राइम विशेषज्ञ की होगी। राजकुमार इस शो का निर्देशन नहीं करेंगे, बल्कि वह इस शो से बतौर निर्माता जुड़ रहे हैं।

बागडोर अमित सत्यवीर सिंह के हाथों में होगी

शो के निर्देशन की बागडोर अमित सत्यवीर सिंह के हाथों में होगी। अमित इससे पहले कई विज्ञापन फिल्में निर्देशित कर चुके हैं। अगर सब कुछ योजनाओं के अनुसार रहा तो विक्रांत अगले साल जनवरी के मध्य से इस शो की शूटिंग शुरू कर देंगे। टीम की योजना करीब दो महीनों के शेड्यूल में शो की पूरी शूटिंग करने की है।

मिर्जापुर, ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल और क्रिमिनल जस्टिस के बाद यह विक्रांत की चौथी वेब सीरीज होगी। फिल्मों में भी अगले साल विक्रांत के कई दिलचस्प प्रोजेक्ट कतार में हैं। जिनमें फिर आई हसीन दिलरुबा, सेक्टर 36 और ब्लैकआउट फिल्में प्रमुख हैं।