Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे बहाने से इसके लिए आगे बढ़ाया गया...' Poonam Pandey ने पोस्ट शेयर कर लगाए कई गंभीर आरोप

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने मंगलवार को एक्ट्रेस ने एक तीसरा पोस्ट शेयर किया और कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि अभिनेत्री के इन पोस्ट में यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि वह किसके सच को सामने लाना चाह रही हैं। बता दें एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में मॉडलिंग से की थी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 20 Feb 2024 10:39 PM (IST)
Hero Image
पूनम पांडे का नया पोस्ट (Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Poonam Pandey: पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने के बाद लगातार चर्चा का विषय बनीं हुई हैं। पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। दो दिन पहने पूनम ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि वह जल्द सच्चाई सामने लेकर आएंगे।

इसके बाद सोमवार को उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था- तो अब जब मैंने कहा कि सच्चाई सामने आएगी, तो स्टेक होल्डर की रूह कांप गई है और हमें कानूनी नोटिस भेजा। वहीं अब मंगलवार को एक्ट्रेस ने एक तीसरा पोस्ट शेयर किया और कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि, अभिनेत्री के इन पोस्ट में यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि वह किसके सच को सामने लाना चाह रही हैं।

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey को फर्जी मौत का खेल खेलना पड़ा भारी, पति सहित एक्ट्रेस के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि केस दर्ज

पूनम पांडे ने लगाया आरोप

पूनम पांडे  (Poonam Pandey) ने 2 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह सर्वाइकल कैंसर के चलते इस दुनिया में नहीं रही। हालांकि, 3 फरवरी को पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर लोगों को बताया कि मैं जिंदा हूं।

अब एक्ट्रेस ने नया पोस्ट शेयर कर लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो मुझे खुशी है कि मेरी पोस्ट कई लोगों तक पहुंचने में कामयाब रही और उन्हें सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूक किया। मैं यही चाहती थी, लेकिन जिस बात ने मुझे आहत किया, वो यह है कि कुछ लोगों ने आर्थिक रूप से इसका लाभ उठाया। मुझे बहाने से इसके लिए आगे बढ़ाया गया, लेकिन मैं हमेशा उनके साथ खड़ी रहूंगी और हमेशा अपना समर्थन दूंगी। अब आप सभी को इसका पता लगाना है कि इसे व्यावसायिक किसने बनाया।'

पूनम पांडे का करियर

पूनम पांडे के करियर की बात करें तो उन्होंने इसकी शुरुआत 18 साल की उम्र में मॉडलिंग से की थी। वह कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल रही थी। साल 2013 से एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों में की थी। उनकी पहली फिल्म नशा थी।

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey की वजह से इस मार्केटिंग एजेंसी को लगा बड़ा झटका, फार्मा कंपनी ने तोड़ा करार?

इसके बाद वह द जर्नी ऑफ कर्मा, मलिनी एंड कंपनी और दिल बोले हडिप्पा जैसी फिल्मों में नजर आई। इसके अलावा वह टीवी शो मेरी आशिकी तुमसे ही , नजदीकियां और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में नजर आई।