Move to Jagran APP

Tiger 3 के सेट पर चोट लगने के बाद सलमान खान ने शेयर की एक और तस्वीर, खुशी से झूम उठे फैंस

Salman khan Latest Photo किसी का भाई किसी की जान से धूम मचाने वाले सलमान खान ने कुछ देर पहले ही अपनी नई तस्वीर शेयर की है जिसमें सलमान खान समंदर के अंदर बोट पर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 20 May 2023 11:31 PM (IST)
Hero Image
tiger 3, Salman Khan, Salman Khan latest photo

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान, बाकी एक्टर्स की तुलना में सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं है। लेकिन, हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को ये बता कर परेशान कर दिया कि 'टाइगर 3' की सेट पर उन्हें चोट लग गई है। इस खबर के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसने फैंस को और भी बेचैन कर दिया। अब कुछ देर पहले ही भाईजान की नई पोस्ट देखने के बाद, चाहने वालों की जान में जान आई है।

सलमान खान की नई तस्वीर

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान ने कुछ देर पहले ही एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो बीच समंदर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। एक बोट पर बड़े मजे से एक हाथ से खंभा पकड़े लटके हुए सलमान फैंस को बड़े क्यूट लग रहे हैं। इस तस्वीर में भाईजान, बोट पर ब्लू टी-शर्ट और जॉगर्स पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, 'बोट हो गया'।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

समंदर में एन्जॉय करते आए नजर

सेलेब्स जहां सलमान खान को चिल करता देख खुश हो रहे हैं। तो वहीं फैंस इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट कर रहे। एक फैन ने लिखा टाइगर इज बैक। तो किसी ने कहा कि आपको कुछ हो भी कैसे सकता था।

टाइगर 3 की शूटिंग में लगी थी चोट

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वो कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हैं और उनकी पीठ पर बड़े से दो बैंडेज लगे थे। सलमान खान ने लिखा था, 'जब आपको लगता है कि आप अपने कंधों पर दुनिया का भार उठा रहे हैं, तो वह कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ। टाइगर जख्मी है। टाइगर 3'।  

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

दीवाली पर रिलीज होगी टाइगर 3

टाइगर 3 को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ और विलेन के रोल में इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं।