Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut के बाद सारा अली खान भी लेंगी राजनीति में एंट्री, फ्यूचर प्लान पर बोलीं- 'ये कोई बैकअप नहीं'?

बी टाउन एक्ट्रेस Kangana Ranaut आने वाले समय में लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत अजमाती हुई नजर आने वाली हैं। इस मामले को लेकर अभी कंगना की चर्चा कम नहीं हुई है कि अब Sara Ali Khan ने राजनीति में शामिल होने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है। आइए जानते हैं कि फ्यूचर प्लान को लेकर ए वतन मेरे वतन अदाकारा ने क्या कहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 27 Mar 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
पॉलिटिक्स ज्वाइन करने को बोलीं सारा (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कंगना रनोट का लोकसभा चुनाव 2024 को लड़ने की चर्चा इस वक्त काफी चल रही है। होम टाउन हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कंगना (Kangana Ranaut) चुनावी रण में उतरेंगी। इस बीच अब सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान ने राजनीति में एंट्री लेने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सारा (Sara Ali Khan) ने बताया है कि इसको लेकर उनकी फ्यूचर प्लानिंग क्या है। आइए जानते हैं कि अपनी पॉलिटिक्स रुचि को लेकर ए वतन मेरे वतन अभिनेत्री ने क्या-क्या कहा है। 

राजनीति को लेकर बोलीं सारा अली खान

हाल ही में ओटीटी पर प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर सारा अली खान की बहुचर्चित पॉलिटिक्स ड्रामा फिल्म ए वतन मेरे वतन रिलीज हुई है। इस मूवी के प्रमोशन के दौरान नेटफ्लिक्स के चैट शो को लेकर अनुभव सिंह बस्सी को लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। इस दौरान रैपिड फायर राउंड में उनसे पूछा गया है- क्या वह भविष्य में राजनीति में एंट्री लेंगी। इस सवाल पर उन्होंने कहा है- जी हां बिल्कुल करूंगी। 

इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में सारा अली खान ने राजनीति में दाखिल होने को लेकर कहा- मैंने इतिहास और पॉलिटिक्ल साइंस में डिग्री है। मैं अपनी जिंदगी में आगे चलकर जरूर राजनीति करना चाहूंगी, हांलाकि ये कोई बैकअप प्लान नहीं है। जब तक मुझे लोग बॉलीवुड में रहने का अवसर देते रहेंगे, तब तक मैं यहां से कहीं भी नहीं जाने वाली। 

ओटीटी पर सारा ने लूटी वाहवाही

ए वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) से पहले सारा अली खान की एक मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म मर्डर मुबारक मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। ऐसे में दो लगातार ओटीटी फिल्म को लेकर सारा ने अपनी कमाल की एक्टिंग से जमकर वाहवाही लूटी है। फिल्म ए वतन मेरे वतन में सारा ने स्वतंत्रता सेनानी ऊषा मेहता का किरदार अदा किया है। 

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan के पेट पर दिखे जलने के निशान, चिंता जताने की बजाय यूजर्स ने खड़े किए सवाल