Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कियारा आडवाणी के बाद Jacqueline Fernandez कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर करेंगी वॉक

दुनिया भर के लोगों में कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आज 16 मई को इस इवेंट का तीसरा दिन है। बीते दो दिनों में रेड कारपेट पर कई विदेशी सितारों ने वॉक किया है। तो वहीं अब बारी बॉलीवुड स्टार्स की है। जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 16 May 2024 08:49 AM (IST)
Hero Image
Jacqueline Fernandez Cannes 2024 (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े इवेंट कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज 14 मई से हो चुका है। इस समारोह में दुनिया भर के फिल्मकार अपनी-अपनी फिल्में लेकर पहुंच रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई सेलेब्स इस कारपेट में अपना जलवा दिखाने को तैयार है।

इस साल 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल मनाया जा रहा है। इस इवेंट को लेकर रोजाना नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। अब खबर है कि इस साल कान्स में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपना जलवा दिखाती नजर आएंगे।

यह भी पढे़ं- Sukesh Chandrasekhar ने जेल से लिखा जैकलीन फर्नांडीज के लिए लव लेटर, बोलें- 'हम जल्द ही मिलेंगे बेबी'

जैकलीन ने खुद किया खुलासा

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज फ्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, वह बीएमडब्ल्यू का प्रतिनिधित्व करते हुए रेड कारपेट पर चलने के लिए उत्साहित है।

“मैं इस साल एक बार फिर बीएमडब्ल्यू के सहयोग से कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती। वैश्विक स्तर पर दक्षिण पूर्व एशियाई प्रवासी का प्रतिनिधित्व करना बहुत अच्छा लगता है और प्रतिष्ठित रेड कारपेट पर चलना एक सम्मान की बात है। जहां पहले से ही कई दिग्गज चल चुके हैं।

पहले भी कान्स में शामिल हो चुकीं है जैकलीन 

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब जैकलीन कान्स में शामिल होंगी। टीओआई के अनुसार, साल 2015 में उन्हें मलेशिया की रानी द्वारा आमंत्रित किया गया था और वह एक निजी नौका पर नाओमी कैंपबेल की 45वीं जन्मदिन की पार्टी में भी शामिल हुई थीं। उनके पिछले अनुभव ग्लैमर और उत्साह से भरे हुए था।

जैकलीन का वर्कफ्रंट

जैकलीन जल्द ही सोनू सूद द्वारा निर्देशित फिल्म फतेह में अभिनय करेंगी। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज किया था। इसके अलावा वह उन्हें यम्मी यम्मी गाने में देखा गया था। जो लोगों द्वारा काफी हिट साबित भी हुआ।

यह भी पढ़ें- 'मेरी बेबी गर्ल...' विमेंस डे पर Jacqueline Fernandez को मिला Sukesh Chandrashekhar का लव लेटर