Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के बाद पति संग नए घर में शिफ्ट हुईं Arti Singh, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

आरती सिंह पति दीपक चौहान (Dipak Chauhan) के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। वह लगातार अपनी मैरिड लाइफ की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब रविवार को एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने घर की एक झलक दिखाई हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 08 Jul 2024 08:09 AM (IST)
Hero Image
आरती सिंह का नया घर (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने इसी साल 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में है। आए दिन पति संग फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने नए घर की एक झलक दिखाती नजर आ रही हैं।

आरती ने दिखाई नए घर की झलक

आरती सिंह (Arti Singh) के इस वीडियो की शुरुआत उनसे होती हैं, जिसमें वह लाल साड़ी में सजधज कर अपने नए घर में दीए जलाती दिखाई दे रही हैं। पूरा घर फूलों से सजा नजर आ रहा है। इसके बाद वह अपने घर का आलीशान कौना यानी लिविंग एरिया को दिखाती है।

यह भी पढे़ं- लाल साड़ी पहन एफिल टावर के सामने Arti Singh ने दिए पोज, आउटफिट के पीछे है ये कहानी

View this post on Instagram

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

जहां उन्होंने अपने गुरूजी की एक बड़ी सी तस्वीर रखी हुई है। अभिनेत्री का पूरा घर फूलों से सजा नजर आ रहा है और कैप्शन में लिखा- शादी का महीना 1अप्रैल। मैंने सत्संग से शुरुआत की। उन्होंने हमारे नये घर को आशीर्वाद दिया। जन्मदिन मुबारक हो मेरे पिता मेरे सब कुछ। मैं आपसे प्यार करती हूं... धन्यवाद। जय गुरुजी। शुकराना गुरुजी।

आरती ने मंदिर में लिए थे फेरे

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) ने 39 साल की उम्र में शादी रचाई। अभिनेत्री ने मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दीपक चौहान संग मंदिर में फेरे लिए थे। शादी के बाद ये कपल अपना हनीमून मनाने पेरिस पहुंचा था। जहां लाल साड़ी पहन अभिनेत्री ने एफिल टावर के सामने पोज दिए थे । 

यह भी पढे़ं-  हनीमून पर बिताए रोमांटिक पलों को Arti singh ने सोशल मीडिया पर किया शेयर, वीडियो देख पति दीपक ने कही ये बात