Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Naga Chaitanya की सगाई के एक हफ्ते बाद सामंथा ने शेयर की खास फोटो, हुडी पर लिखे मैसेज ने खींचा लोगों का ध्यान

सामंथा प्रभु का नाम इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। एक तरफ उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने शोभिता धुलिपाला संग सगाई कर ली है तो वहीं दूसरी तरफ जल्द ही वरुण धवन के साथ उनकी वेब सीरीज सिटाडेल हनी बनी रिलीज होने वाली है। वहीं सामंथा के एक लेटेस्ट पोस्ट ने फिर से फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 15 Aug 2024 01:12 PM (IST)
Hero Image
सामंथा रुथ ने शेयर किया स्पेशल मैसेज

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले दिनों सामंथा रुथ प्रभु के एक्स-हसबैंड नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली थी। दरअसल इसके बाद से ही सामंथा के नाम की काफी चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस ने इसके बाद से किसी भी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन फैंस के बीच ये जानने की बेहद उत्सुकता है कि सामंथा इस बारे में क्या कहना चाहेंगी।

सामंथा ने दिया खास मैसेज

अब एक्ट्रेस ने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा है लेकिन इसे उनका जवाब जरूर माना जा रहा है। सामंथा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है और एक चीज जिसने हम सभी का ध्यान खींचा वो था उनकी हुडी पर लिखा हुआ मैसेज। सामंथा ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो एक कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्राउन कलर की एक हुडी पहनी है और ब्लैक शेड्स लगाए हुए हैं। इसी के साथ उन्होंने माथे पर दो उंगलियां रखी हुई हैं। सामंथा की हुडी पर लिखा है- 'शांति और स्थिरता का म्यूजियम.' तस्वीर पर लेब्लांक का गाना "नाउ वी आर फ्री" लगा हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu की लाइफ में हुई नए प्यार की एंट्री! सिटाडेल डायरेक्टर संग जुड़ा नाम

फैंस ने किया कमेंट

वहीं फैंस को लग रहा है कि सामंथा किसी की ओर ये इशारा कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा- मेरी क्वीन को बिग हग। वहीं दूसरे ने लिखा- फायर। तीसरे ने कमेंट किया, फिंगर और गाना। चौथे यूजर ने लिखा,'उन लोगों के लिए क्लासिक रिप्लाई जिनके लिए ये है।'

बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया, जिसके बाद 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में इस कपल ने शादी की। हालांकि साल 2021 में सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक हो गया। अब तलाक के 3 साल बाद नागा चैतन्य ने 8 अगस्त को शोभिता संग सगाई कर ली।

यह भी पढ़ें: कब होगी Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की शादी? सगाई के बाद नागार्जुन ने दी एक और गुडन्यूज