Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahira Khan Mehndi Look: निकाह के बाद माहिरा खान ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की खास तस्वीरें

Mahira Khan Mehndi Look माहिरा खान ( Mahira Khan ) ने 38 साल की उम्र में एक बार फिर से निकाह किया । ब्वॉयफ्रेंड सलीम करीम संग अपने रिश्ते की नई शुरुआत की। सोशल मीडिया पर माहिरा ने अपनी निकाह की तस्वीरें शेयर की थी । वहीं अब गुरुवार को उन्होंने अपनी मेहंदी सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 05 Oct 2023 03:18 PM (IST)
Hero Image
Mahira Khan, Mahira Khan Mehndi ceremony Photo Credit

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mahira Khan Mehndi Look: पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान (Mahira Khan) ने सोमवार यानी 1 अक्टूबर को दूसरी शादी कर सभी को हैरान कर दिया। एक्ट्रेस ने दूसरा निकाह ब्वॉयफ्रेंड सलीम करीम संग किया।  निकाह के बाद एक्ट्रेस लगातार चर्चा में है। सोशल मीडिया पर माहिरा ने अपनी निकाह की तस्वीरें शेयर की थी। वहीं अब गुरुवार को उन्होंने अपनी मेहंदी सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Mahira Khan Son Azlan: पहली बार सामने आया माहिरा खान के बेटे का चेहरा, अब तक मीडिया से रखा था दूर

माहिरा खान की मेहंदी सेरेमनी

माहिरा और सलीम ने मुर्री (पाकिस्तान) में परिवार और दोस्तों के बीच निकाह किया। शेयर की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। माहिरा की मेहंदी सेरेमनी परिवार के लोगों के बीच हुई थीं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह क्रीम और गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी के सबसे बड़े दिन में किसने क्या भूमिका निभाई।

View this post on Instagram

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

माहिरा की मां ने शादी में निभाई खास भूमिका

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में बताया कि,  कैसे उनकी मां, जो व्हीलचेयर पर रहती हैं। उन्होंने उनकी वेडिंग की पूरी सजावट की देखरेख की थीं। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनकी मां बिना देर किए समय पर तैयार हो गई थी। उन्होंने लिखा, "मेरी मां की एक इच्छा थी.. शादी की शुरुआत दुआ से करने की। मेरी खूबसूरत अमा, जो व्हील चेयर पर है- कोई भी सोचेगा कि वह बहुत कुछ नहीं कर सकती, लेकिन वास्तव में वह सब कुछ और कुछ भी कर सकती है।

वह बैठी और सब कुछ संभालती रही नीचे की सजावट, मेज, फर्नीचर का इधर-उधर घूमना और वह समय पर तैयार थी। हमारे माता-पिता के लिए अल्हम्दुलिल्लाह। उन्होंने अपने पोस्ट में इसका जिक्र किया और बताया 'मेरी बचपन की सहेलियों ने मेरे लिए एक मायो (मेहंदी) रखी। दोस्तों के लिए अल्हम्दुलिल्लाह, मैं इनको अपनी बहनें कह सकती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

पांच साल डेट करने के बाद किया निकाह

माहिरा और  सलीम करीम ने निकाह करने से पहले एक-दूसरे को करीब पांच साल तक डेट किया था। हालांकि, दोनों ने इस बात की खबक किसी को कानों-कान तक होने न दी।   एक्ट्रेस का पहला निकाह साल 2007 में पाकिस्तानी एक्टर और डायरेक्टर अली अस्करी संग हुआ था। अली संग निकाह के दो साल बाद माहिरा ने साल 2009 में अपने बेटे अजलान को जन्म दिया। माहिरा खान ने मां बनने के कुछ सालों बाद ही अली अस्करी से अलग होने का फैसला कर लिया था। साल 2015 में ये कपल अलग हो गया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

यह भी पढ़ें-  Mahira Khan Wedding: दुल्हन के लिबाज में माहिरा खान ने लूटी महफिल, सामने आया Raees एक्ट्रेस का वेडिंग वीडियो