Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ponniyin Selvan 2: PS 1 की छप्परफाड़ कमाई के बाद इस दिन रिलीज हो सकती है पीएस 2, आया बड़ा अपडेट

Ponniyin Selvan 2 इस साल रिलीज हुई मणि रत्नम की फिल्म पीएस 1 ने सिनेमाघरों में कमाल का कलेक्शन किया है। फिल्म की कहानी और एक्टर्स की एक्टिंग दर्शकों को बहुत पसंद आई। पीएस 1 के बाद अब दूसरे पार्ट को लेकर भी अपडेट आया है।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 15 Nov 2022 01:42 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Aishwarya Rai Bachchan, Karti Trisha Krishnan from PS 1

नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan 2 Release Date: मणिरत्नम की निर्देशित फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। विक्रम चियान, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा कृष्णन के अभिनय से सजी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म को हिंदी और तमिल के अलावा तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया और हर राज्य में इसके कलेक्शन के आंकड़े कमाल के रहे।

500 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट के साथ ही दमदार कहानी देखने को मिली, जिसकी वजह से दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित दिखे। पहले पार्ट की सक्सेसफुल रनिंग के बाद फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज होने वाला है। पीएस 2 की रिलीज डेट को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

दुनियाभर में की अच्छी कमाई

दुनियाभर में डंका बजाने के बाद 'पीएस 1' नेकस्ट पार्ट को लेकर भी हाजिर होने वाली है। 30 सितंबर को यह फिल्म रिलीज की गई थी। तब से लेकर अभी तक कई फिल्में आईं और गईं, लेकिन 'कांतारा' के अलावा शायद ही किसी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की है। इस फिल्म ने 'ब्रह्मास्त्र' और कमल हासन की 'विक्रम' की भी कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया। 'विक्रम' ने 443 करोड़ कमाए थे, जो कि पीएस 1 की कमाई से कम है।

(Photo Credit: Aishwaryaraibachchan_arb Instagram)

कब आ रही है पीएस 2?

'पीएस 1' के बाद 'पीएस 2' की रिलीज डेट को लेकर अपडेट सामने आई है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है कि पीएस 2 अप्रैल, 2023 में रिलीज की जा सकती है। 'पीएस 1' को चार नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था। तब इसका कंटेंट हिंदी में अवेलेबल नहीं था। अब यह मूवी हिंदी में भी देखी जा सकती है। लेकिन, इसके लिए व्यूवर्स को 199 रुपये की कीमत चुकानी पड़ेगी।

बता दें कि 'पीएस 1' ने एक महीने के अंदर 460 करोड़ की कमाई कर डाली थी। जबकि, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ की कमाई की है। साथ ही तमिल नाडु में 200 करोड़ का कलेक्शन करने वाली यह पहली फिल्म है।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: 'विजय सलगांवकर' के पास सिर्फ तीन दिन का वक्त, पुलिस को मिले सबूत बढ़ाएंगे परिवार की मुश्किलें!

यह भी पढ़ें: Richa Chadha International Film: इंटरनेशनल डेब्यू के लिए तैयार हैं ऋचा चड्ढा, इस बड़ी फिल्म में मिला लीड रोल