Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नए एक्शन से भरपूर होगी Dhoom 4, Ranbir Kapoor के बाद फिल्म से जुड़ा एक और शख्स का नाम

बॉलीवुड की धमाकेदार एक्शन फिल्म धूम के तीनों पार्ट्स को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। यह बॉलीवुड की एक्शन फ्रेंचाइजी वाली फिल्म है जिसमें चोर और पुलिस की कहानी को धमाकेदार अंदाज में दिखाया गया है। वहीं अब फैंस के बीच धूम 4 की कई दिनों से चर्चा बनी हुई है। रणबीर कपूर के बाद फिल्म से एक और शख्स के जुड़ने की बात सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 01 Oct 2024 12:56 PM (IST)
Hero Image
'धूम 4'. फोटो क्रेडिट - एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की मोस्ट एंटरटेनिंग फिल्मों में शामिल 'धूम' के चौथे पार्ट की इन दिनों काफी चर्चा है। हर बार की तरह इस बार भी फिल्म में पुलिस तो वही होगी, लेकिन चोर कौन होगा, ये देखने के लिए फैंस बेहद बेताब हैं। 

कई दिनों से चर्चा है कि 'धूम 4' के विलेन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) होंगे। हालांकि, उनके नाम पर मेकर्स की तरफ से कन्फर्मेशन आना बाकी है। वहीं, अब एक और शख्स का नाम फिल्म से जुड़ा सामने आ रहा है। 

'धूम 4' से जुड़ा एक और शख्स

'धूम 4' हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट एंटिसिपेटेड मूवी में से एक है। पहले पार्ट में जॉन अब्राहम, दूसरे में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और तीसरे में आमिर खान ने चोर की भूमिका निभाई थी। अब चौथे पार्ट में रणबीर कपूर इस लिगेसी को आगे बढ़ाते देखे जा सकते हैं। वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, धूम 4 से विजय कृष्णा आचार्य यानी विक्टर का नाम जुड़ गया है । 

'धूम 4' के लिए करेंगे ये काम

रिपोर्ट में बताया गया है कि विक्टर धूम 4 मूवी से डायरेक्टर के तौर पर जुड़े हैं। इसके पहले वह धूम 3 का निर्देशन कर चुके हैं। इतना ही नहीं, वह धूम फ्रेंचाइजी की सभी फिल्मों के राइटर भी रहे हैं। 'धूम 4' को डायरेक्ट करने के साथ ही वह इसकी कहानी भी लिखते नजर आएंगे। 

इन एक्टर्स का नाम भी आया सामने

रणबीर कपूर से पहले विलेन के रोल के लिए शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और साउथ एक्टर सूर्या का नाम भी सामने आया था। इनमें सूर्या को फिल्म के लिए लगभग कन्फर्म बताया जा रहा था। हालांकि, अब रणबीर कपूर का नाम विलेन के तौर पर लगभग कन्फर्म बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Dhoom 4 को मिल गया लीड हीरो! आमिर खान-ऋतिक रोशन को पछाड़ ये बॉलीवुड एक्टर बनेगा सबसे बड़ा 'चोर'