Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रंजीत, सिद्दीकी के बाद Baburaj पर गंभीर आरोप, जूनियर आर्टिस्ट का दावा, कमरे में आकर की गंदी हरकत

साउथ रीजन से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों को लेकर हाल फिलहाल में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। एक-एक कर कई नामी प्रोड्यूसर डायरेक्टर एक्टर्स की पोल खुल रही है। अभिनेत्रियां अब उनके साथ हुए गलत व्यवहार पर खुलकर बात कर रही हैं जिससे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बाकी फीमेल आर्टिस्ट को भी हिम्मत मिल रही है। इसी कड़ी में एक और एक्टर को लेकर खुलासा हुआ है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 26 Aug 2024 06:45 PM (IST)
Hero Image
मलयालम सिनेमा एक्टर बाबूराज. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के हाई प्रोफाइल लोगों की एक-एक कर पोल खुल रही है। साउथ सिनेमा के इस रीजन से लगातार चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब तक सिर्फ अभिनेत्रियों के साथ गलत व्यवहार की जानकारी सामने आई थी। अब एक जूनियर आर्टिस्ट ने भी कदम आगे बढ़ाते हुए पॉपुलर एक्टर की पोल खोल कर रख दी है।

एक और शख्सियत का नाम मीटू में आया सामने

हेमा कमेटी की रिपोर्ट (Hema Committee Report) के जरिये मलयालम सिनेमा का वो सच सामने आ रहा है, जिससे आजतक हर कोई अंजान था। कई एक्टर्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स का सच इंडस्ट्री की महिलाएं सामने लेकर आ रही हैं। डायरेक्टर रंजीत, एक्टर-प्रोड्यूसर सिद्दिकी के बाद मशहूर अभिनेता बाबूराज का नाम मलयालम सिनेमा के मीटू मूवमेंट में सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: कॉमेडी फिल्म ने बदली किस्मत, Jeetendra संग किया काम, कौन हैं Siddique जिन पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप?

यौन शोषण के आरोप के दायरे में बाबूराज

मॉलीवुड (मलयालम फिल्म इंडस्ट्री) को कई हिट फिल्में दे चुके बाबूराज पर जूनियर आर्टिस्ट ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोप है कि एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (AMMA) के जॉइंट सेक्रेटरी बाबूराज ने उन्हें अपने घर पर बुलाकर यौन शोषण किया। हालांकि, बाबूराज ने खुद पर लगे इन आरोपों का खंडन किया है। चलिए जानते हैं की जूनियर आर्टिस्ट ने अब एक्टर को लेकर क्या-क्या खुलासे किए हैं।

मूवी का लालच देकर किया यौन शोषण

महिला का दावा है कि 2019 में बाबूराज ने उन्हें अपने मूवी में कास्ट करने का लालच देकर अपने घर बुलाया था। उनसे कहा गया था स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर भी मौजूद होंगे। लेकिन जब वह पहुंचीं, तो देखा कि घर में कोई भी नहीं है। ने खुलासा किया है कि जब वो बाबूराज के घर पहुंची तो, देखा वहां कोई नहीं है। महिला का दावा है कि बाबूराज ने उनसे कहा कि बाकी सब भी आते होंगे। तब तक वह रेस्ट कर लें। थोड़ी देर बाद बाबूराज रूम में आए और उन्हें सेक्सुअली एब्यूज करना शुरू कर दिया। 

महिला ने ये भी दावा किया कि इस घटना के बाद वह बाबूराज के घर से भाग गईं और फिर कभी उनसे कॉन्टैक्ट नहीं किया। लेकिन बाबूराज इसके बाद भी उन्हें गंदे मैसेज भेजते रहते थे, जिसका उन्होंने कभी जवाब नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: Minu Muneer ने मलयालम के कई कलाकारों पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, फेसबुक पोस्ट में नामों का खुलासा