Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नताशा से अलग होने के बाद 25 साल की एक्ट्रेस संग Hardik Pandya की नजदीकियों की अफवाह, किया एक दूसरे को फॉलो

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक कभी फैंस की फेवरेट जोड़ी में शुमार हुआ करते थे। कपल ने कुछ दिन पहले ही अलग होने की बात पक्की की है। नताशा हार्दिक के घर से निकल सर्बिया अपने मायके जा चुकी हैं। नताशा से अलग होने के बाद हार्दिक का नाम एक एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 21 Jul 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। कपल ने तीन बार अलग-अलग तरीके से शादी कर एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाईं। इसके बाद भी शादी को बचा न सके। हार्दिक, नताशा से अलग हो चुके हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की। इस बीच भारतीय क्रिकेटर का नाम अब एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के संग जोड़ा जा रहा है।

अनंत-राधिका की शादी में आए थे हार्दिक

अपने दुख को दरकिनार करते हुए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में शिरकत की थी। यहां उन्होंने सारे गम भुलाकर जमकर डांस किया। हार्दिक ने कई मेहमानों संग डांस किया और मस्ती की, लेकिन एक शख्स ऐसा रहा, जिसके साथ उनका डांस वीडियो वायरल हुआ है। इसी के साथ फैंस ने दोनों के बीच नजदीकियों का तोड़ लगाना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: एक पेड नर्स ज्यादा बेहतर ऑप्शन...' हार्दिक-नताशा के तलाक के बीच Ram Gopal Varma का शादी को लेकर पोस्ट वायरल

हार्दिक ने किया इस एक्ट्रेस को फॉलो

दरअसल, जिस एक्ट्रेस की यहां बात हो रही है, उनका नाम अनन्या पांडे (Ananya Pandey) है। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को फॉलो किया, जिसके बाद दोनों की नजदीकियों के चर्चे होने लगे। लेकिन सिर्फ यही एक कारण नहीं है। अनंत और राधिका की शादी से कई वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में हार्दिक और अनन्या साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके आसपास और भी सेलेब्स हैं, जो डांस कर रहे हैं।

हालांकि, हार्दिक को लेकर ये बातें अफवाह के बेसिस पर हैं। वह इंस्टाग्राम पर न सिर्फ अनन्या को, बल्कि कई और सेलेब्स को फॉलो करते हैं। उनकी फॉलोइंग लिस्ट में शनाया कपूर, करीना कपूर सहित कुछ अन्य सेलेब्स का भी नाम है।

शादी के 4 साल बाद हुए अलग

हार्दिक और नताशा ने शादी के चार साल बाद एक दूसरे संग अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। 18 जुलाई को हार्दिक ने पोस्ट शेयर कर नताशा से अलग होने की बात को कन्फर्म किया था। कपल का तीन साल का बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य है।

यह भी पढ़ें: किसी की 4 तो किसी की 10 साल चली शादी, Natasa Stankovic और हार्दिक पांड्या से पहले इन सेलेब्स के तलाक ने किया हैरान