Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharth Malhotra संग कोजी वीडियो वायरल होने पर मॉडल ने मांगी माफी, बोलीं- Sorry Kiara

सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के लिए फेमस है। उनकी काफी अच्छी फीमेल फॉलोविंग है। ऐसे में अगर किसी को उनके साथ रोमांस करने का मौका मिले तो कोई भला क्यों पीछे हटेगा? हाल ही में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली में रैंप करने आए थे। इस दौरान एक मॉडल उनका कॉलर पकड़कर उनके साथ कोजी होते हुए नजर आई।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 10 Aug 2024 05:16 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ का वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में दिल्ली में शांतनु और निखिल के लिए रैंप वॉक किया था। इस बीच एक चीज जिसने सभी का ध्यान खींचा वो थी एक्टर और उनकी साथी मॉडल के साथ उनकी केमिस्ट्री। इस वीडियो ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है। रैंप के दौरान रनवे पर सिद्धार्थ को मॉडल को अपने पास पकड़कर उनके साथ इंटेंस पोज देते देखा गया।

फैंस ने किए कमेंट

वीडियो में मॉडल को सिद्धार्थ का कोट पकड़कर उन्हें खीचतें हुए देखा जा सकता है। वह उनके चेहरे को छूती है और फिर गले में बांहे डालकर उनसे चिपकने लग जाती है। वहीं यूजर्स भी इसपर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों ने सिद्धार्थ को कियारा की याद दिलाई तो कुछ ने कहा कि वो असहज नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि कियारा भाभी, मैं तो ना सहता। वहीं, दूसरे ने लिखा कि सिद्धार्थ भाई आपको घर भी जाना है, तो थोड़ा संभल के।

यह भी पढ़ें: 'कियारा अब इनको नहीं छोड़ेगी', Sidharth Malhotra संग मॉडल का कोजी वीडियो देख फैंस ने दिए रिएक्शन

मॉडल ने मांगी माफी

वहीं अब एक्टर के साथ चलने वाली मॉडल ने एक्टर की वाइफ यानी कियारा आडवाणी से माफी मांगी है। मॉडल एलिसिया कौर ने रनवे से वीडियो शेयर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा,"सॉरी कियारा।" एक अन्य कहानी में उन्होंने लिखा, "यह हमारा काम है।"

रैंप वॉक के दौरान सिद्धार्थ ब्लैक कलर के सूट में बेहद हॉट नजर आ रहे थे। इसी के साथ उन्होंने सिंगर सबा आजाद के साथ डांस भी किया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्में

सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय ​से एक्शन मिस कर रहे होंगे। एक्टर ने अभी तक अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि उन्होंने उत्तराखंड में एक एक्शन ड्रामा मिट्टी की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि, इसके बारे में अभी तक कुछ ऑफिशियल नहीं किया गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​आखिरी बार योद्धा में देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Kiara Advani का जबीलम्मा लुक हुआ वायरल, गेम चेंजर के मेकर्स ने जन्मदिन के मौके पर किया शेयर