Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सिर्फ एक बंदा काफी है' के बाद इस फिल्म में दिखेंगे मनोज बाजपेयी, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग?

Manoj Bajpayee Bhaiyaaji मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री के दमदार एक्टर में शुमार हैं। हाल ही में आई निर्देशक अपूर्व कार्की की कोर्ट ड्रामा फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है में भी मनोज ने कमाल की अदाकारी की। इस बीच अब मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म का ऐलान हो गया है और बहुत जल्द वह भैयाजी नाम की इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 12 Aug 2023 04:12 PM (IST)
Hero Image
इस फिल्म में नजर आएंगे मनोज बायपेयी (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: 'सिर्फ एक बंदा फिल्म' के जरिए मनोज बाजपेयी ने एक बार ये साबित कर दिया कि ऐसे ही उन्हें इंडस्ट्री का सबसे दमदार एक्टर यूं ही नहीं कहा जाता है। डायरेक्टर अपूर्व कार्की की कोर्ट ड्रामा इस फिल्म में मनोज ने अपने अभिनय का एक नया उदाहरण पेश किया, जोकि दर्शकों काफी पसंद आया है।

अब एक्टर के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आ रही है। मनोज ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैयाजी' के लिए अपूर्व सिंह कार्की के संग हाथ मिलाया है और वह जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।

अपूर्व कार्की संग फिर बनेगी मनोज की जोड़ी

अपूर्व कार्की की 'भैयाजी' में मनोज बाजपेयी की भूमिका इस बार बेहद अलग और दमदार होना वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक 'भैयाजी' एक फैमिली ड्रामा और एक्शन से भरपूर थ्रिलर होगी। इस मूवी में एक ऐसे शख्स की कहानी को दिखाया जाएगा जो अपने परिवार के खातिर हर किसी से लड़ने के लिए रेडी रहता है। साथ ही फिल्म के डायलॉग 70-80 के दशक की हिंदी फिल्मों की भी याद दिलाएंगे। इस बात की जानकारी भैयाजी के लेखक दीपक किंगरानी ने दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

मनोज ने इस फिल्म के साथ जुड़ने को लेकर कहा है कि- ''मैं भैयाजी के साथ जुड़ने के लिए काफी रोमांचित हूं। यह एक कच्ची और बेहद गहन भूमिका होने वाली है। इस रोल को अदा करने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। ये एक वाकई एटरटेंनिंग कैरेक्टर है, जो अपूर्व कार्की के जरिए मुझे मिला है।'' खास बात ये है कि एक्टर के साथ-साथ मनोज बतौर निर्माता भी इस फिल्म में अपनी किस्मत अजामाएंगे।

कब शुरू होगी 'भैयाजी' की शूटिंग

मनोज बाजपेयी, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, एसएसओ प्रोडक्शन एलएलपी और ऑरेगा स्टूडियोज के बैनर तले बन रही भैयाजी की शूटिंग जल्द ही शुरू हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार अगने महीने सितंबर के मध्य से मनोज की इस आने वाली फिल्म की शूटिंग चालू की जा सकती है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में इस फिल्म की शूटिंग का 45 दिन का शेड्यूल रहने वाला है।