Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बकरीद पर शाकाहारी लोगों के खिलाफ ट्वीट करने के बाद Swara Bhasker ने ऐसे मनाई ईद, थाली में दिखे ये पकवान

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बकरीद पर शाकाहारी लोगों के खिलाफ कुछ पोस्ट किया था जिसके लिए उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस ने बकरीद सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की। यह स्वरा की बेटी के साथ पहली ईद थी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 18 Jun 2024 12:24 PM (IST)
Hero Image
स्वरा भास्कर ने शेयर की ईद 2024 की तस्वीरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ईद के त्योहार की धूम पूरे देश में देखने को मिली। न सिर्फ आम लोगों में बल्कि कई सेलिब्रिटीज ने भी इस त्योहार को धूमधाम से मनाया। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी ईद त्योहार का भरपूर आनंद लिया। ये स्वरा की उनकी बेटी राबिया के साथ पहली ईद थी। इस मौके पर एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें पकवान से लेकर एक्ट्रेस की मौज मस्ती तक नजर आ रही है। 

स्वरा भास्कर ने मनाई ईद

स्वरा भास्कर पिछले कुछ दिनों से ट्रेंड में हैं। पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के थप्पड़ कांड पर अपनी बात रखने को लेकर, फिर बकरीद पर शाकाहारी लोगों के खिलाफ ट्वीट करने को लेकर और अब ईद की शेयर की गई तस्वीरों को लेकर। यह स्वरा की ससुराल में दूसरी और बेटी के साथ पहली ईद थी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने इस त्योहार की कुछ तस्वीरें शेयर करने के साथ ही राबिया की हल्कि सी झलक भी दिखाई है।

बेटी की पहली ईद पर स्वरा ने लिखी ये बात

स्वरा ने खाने की एक टेबल की फोटो शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा, 'ये राबिया की पहली ईद थी। फहाद और मैं एक ही शहर में नहीं हैं, लेकिन मैं चाहती थी कि उसे दोनों कल्चर्स के महत्व के बारे में पता लगे। मेरे शाकाहारी माता पिता ने डिनर का इंतजाम किया और मेरे दोस्त मेरी बेबी गर्ल के लिए ढेर सारे तोहफे लेकर आए। राबु ये सब समझने के लिए छोटी है, लेकिन जब वह बड़ी होगी, तो मैं उसे बताऊंगी कि वह कितनी ब्लेस्ड है कि उसका जन्म इतने ब्लेस्ड लोगों में हुआ है। मेरा दिल और पेट दोनों भर चुका है।'

इसके साथ ही स्वरा ने मेहमानों को दिखाते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक तस्वीर स्वरा की राबिया के साथ है, जिसमें वह शरबत का ग्लास पकड़े नजर आ रही हैं। स्वरा ने बताया कि उनके हाथ में खुस शरबत का ग्लास है।

पति को किया मिस

ईद के जश्न को स्वरा ने बेहद सिंपल तरीके से तैयार होकर मनाया। इस खास अवसर पर एक्ट्रेस ने रेड कलर की सिंपल साड़ी पहनी थी। इसी के साथ उन्होंने एक फोटो अपने शौहर की भी डाली, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह इस मौके पर उन्हें मिस कर रही थीं।

यह भी पढ़ें: बकरीद पर Swara Bhasker ने के पोस्ट से मची खलबली, लिखा- बछड़े को मां के दूध से वंचित कर..., हुईं ट्रोल