Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment: बेटे के बाद अब भतीजी जाएन के साथ फिल्म करने की तैयारी में आमिर, लव के साथ दिखेगा इमोशन का तड़का

सफर में अगर अपने करीबियों का साथ और मार्गदर्शन मिल जाए तो आगे बढ़ने का मार्ग आसान हो जाता है। विशेषकर जब वह मार्गदर्शन हिंदी सिनेमा के परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान हो तो क्या ही कहना। उसके बाद उन्होंने फिल्म मोनिका ओ माइ डार्लिंग और वेब सीरीज मेड इन हैवेन के दूसरे सीजन में में भी काम किया लेकिन उनके अभिनय सफर को मनमुताबिक उड़ान नहीं मिली।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Fri, 17 Nov 2023 03:00 AM (IST)
Hero Image
बेटे के बाद अब भतीजी जाएन के साथ फिल्म करने की तैयारी शुरू कर रहे है आमिर

सफर में अगर अपने करीबियों का साथ और मार्गदर्शन मिल जाए, तो आगे बढ़ने का मार्ग आसान हो जाता है। विशेषकर जब वह मार्गदर्शन हिंदी सिनेमा के परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान हो तो क्या ही कहना। आमिर की भतीजी अभिनेत्री जाएन मेरी खान ने साल 2020 में प्रदर्शित फिल्म मिसेज सीरियल किलर से अभिनय में कदम रखा था। 

उसके बाद उन्होंने फिल्म मोनिका ओ माइ डार्लिंग और वेब सीरीज मेड इन हैवेन के दूसरे सीजन में में भी काम किया, लेकिन उनके अभिनय सफर को मनमुताबिक उड़ान नहीं मिली। ऐसे में अब उन्हें आमिर का साथ मिला है। जाएन आमिर के भाई और फिल्मकार मंसूर खान की बेटी हैं। खबर है कि आमिर ने अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म प्रीतम प्यारे के लिए जाएन को कास्ट किया है। इस फिल्म जाएन के साथ अभिनेता संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में होंगे।

बतौर अभिनेता अपनी पहली फिल्म महाराज रिलीज होने से पहले आमिर के बेटे जुनैद खान इस फिल्म से प्रोडक्शन में भी कदम रखेंगे। इस इमोशनल ड्रामा फिल्म में आमिर भी मेहमान भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा आमिर अपने प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत जुनैद के लिए भी दो फिल्में प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आमिर के प्रोडक्शन हाउस में जाएन के पेशेवर सफर को कितनी तेजी मिलती है।