Move to Jagran APP

टीम इंडिया के T20 World Cup जीतने के बाद अमिताभ बच्चन के निकले आंसू, बोले- 'मैंने मैच नहीं देखा...'

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म कल्कि 2898 AD को लेकर चर्चा में है। जो 27 जून को पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में बिग बी के साथ दीपिका पादुकोण और प्रभास भी नजर आ रहे हैं। पर्दे पर फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर अभिनेता ने T20 World Cup को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 01 Jul 2024 10:24 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 10:24 AM (IST)
Amitabh Bachchan T20 World Cup Team India (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 17 साल के लंबे वक्त के बाद टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत ने शनिवार को कमाल की जीत हासिल की। एक-एक खिलाड़ी की इस मैच में यादगार पारी रही है। विराट कोहली ने जहां 76 रन बनाए तो वहीं कोई कैसे सूर्य कुमार यादव की वो कैच भूल सकता है, जिसने मैच को बदलने का का काम किया।

शनिवार रात से पूरा देश मैच की जीत में डूबा हुआ है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स इस मैच का जिक्र करते नहीं थक रहे हैं। हर कोई सोशल मीडिया के जरिए टीम इंडिया को बधाई देता नजर आ रहा है। वहीं अब एक बार अमिताभ बच्चन ने अपनी खुशी जाहिर की है।

अमिताभ बच्चन किया पोस्ट

भारतीय जनता की इस जीत का कोई ठीकाना नहीं है। भारत में शनिवार को दिवाली के त्योहार की तरह जश्न मनाया गया। अमिताभ बच्चन ने रविवार रात 30 जून को सोशल मीडिया एक्स पर एक नया पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- आंसू बह रहे हैं। उन आंसुओं के साथ जो टीम इंडिया ने उस दौरान बहाए जब सब जीत का जश्न मना रहे हैं। वर्ल्ड चैंपियन इंडिया…, भारत माता की जय… जय हिन्द जय हिन्द जय हिन्द।

यह भी पढे़ं- T20 World Cup की जीत के बाद अनुष्का शर्मा पर प्यार लुटाते दिखे विराट कोहली, बोले- 'तुम्हारे बिना कुछ नहीं...'

'जब मैं देखता हूं तो हम हार जाते हैं'

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा- एक्साइटमेंट…इमोशंस सब हो गया, लेकिन मैंने टीवी नहीं देखा, क्योंकि जब मैं देखता हूं तो हम हार जाते हैं।

फिल्म कल्कि 2898AD में छाए बिग बी

27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म कल्कि 2898 AD में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं। बिग बी मूवी में अश्वत्थामा का रोल निभा रहे हैं। फिल्म का कलेक्शन तेजी से बढ़ रहा है जो दूसरे दिन भी फिल्म की छप्परफाड़ कमाई की ओर इशारा कर रहा है।

यह भी पढ़ें-  T20 World Cup: भारत की जीत पर झूमा पाकिस्तान, इन फिल्मी सितारों ने रोहित शर्मा की टीम इंडिया को दी भर-भर के बधाई



This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.