Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति के जेल जाने पर Shilpa Shetty से छीने गए थे कई कॉन्ट्रैक्ट, Raj Kundra ने किया खुलासा

Raj Kundra And Shilpa Shetty साल 2021 में राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्मों को बनाने का आरोप लगा था और उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। अब सालों बाद इस पर राज कुंद्रा ने खुलकर बात की है। उनहोंने अपने पुराने दिनों को याद किया और बताया कि मेरी वजह से मेरी पत्नी शिल्पा शेट्टीट को काफी कुछ झेलना पड़ा था ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 28 Feb 2024 09:57 AM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Raj Kundra And Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तरह उनके पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर्दे पर अपना डेब्यू कर चुके हैं। बीते साल नवंबर में राज की फिल्म  "यूटी69" (UT 69) रिलीज हुई थी। ये फिल्म राज की कहानी पर बनी और इस फिल्म का हीरो भी राज कुंद्रा ही थे।

साल 2021 में राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्मों को बनाने का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्हें कुछ वक्त तक जेल में भी रहना पड़ा था। अब एक बार फिर राज कुंद्रा ने अपने उन दिनों को याद किया और बताया कि मेरी वजह से मेरी पत्नी को काफी कुछ झेलना पड़ा था और इस स्कैंडल ने उनकी निजी जिंदगी पर काफी असर डाला।

यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड ने दिव्यांग फैन के साथ की बदतमीजी, हरकत पर एक्ट्रेस का रिएक्शन वायरल, देखें वीडियो

राज कुंद्रा ने अपने जेल वाले दिनों को किया याद

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने  हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा है,  इस स्कैंडल का उनकी शादी पर कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने स्वीकार किया कि हालांकि जो कुछ भी हुआ वह भयानक था, लेकिन आपसी समझ और विश्वास के कारण उन्हें अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी से हिम्मत मिली। उन्होंने कहा कि अगर कोई उन्हें उनके बारे में कुछ बताता है, तो उन्हें पता होता है कि कितना विश्वास करना है। आगे बताते हुए राज ने खुलासा किया कि जब शिल्पा ने इस मामले के बारे में सुना तो वह हंस पड़ीं और कहा कि यह सच नहीं है। राज ने आगे कहा, "यदि आप एक साथ घर पर रह रहे हैं और इसमें अश्लील फिल्म जैसी कोई चीज शामिल है, तो आपको पता चल जाएगा।"

'इस सबका खामियाजा शिल्पा को भुगतना पड़ा'

आगे राज ने बताया कि इन सबका खामियाजा मेरी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भुगतना पड़ा था। शिल्पा को कई कॉन्ट्रैक्ट और टेलीविजन काम गंवाने पड़े थे।  यह सब इसलिए हुआ क्योंकि मैंने एक सेलिब्रिटी से शादी की है। अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो मुझे नहीं लगता है कि इसका आधा भी नुकसान होता।  मुझे लगता है कि वे मुझ पर नहीं, बल्कि मेरी पत्नी और बच्चों पर हमला कर रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आज भी सोशल मीडिया पर शिल्पा को करते हैं ट्रोल

यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty और Raj Kundra की शादी को पूरे हुए 14 साल, कपल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर यूं बरसाया प्यार

राज ने कहा की आज भी लोग सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को ट्रोल करते हैं और उन्हें अश्लील फिल्म बनाने वाले की बीवी कहते हैं। हालांकि, वो ट्रोल्स के कमेंट डिलीट कर उन्हें ब्लॉक कर देते हैं। इन लोगों को सच पता नहीं है।