Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वायनाड में तबाही के बाद मोहनलाल ने किया 3 करोड़ की मदद का एलान, बोले- 'स्वस्थ और मजबूत होकर उभरेंगे'

भारतीय प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल मोहनलाल ( Mohanlal) शनिवार को अपनी सेना की वर्दी पहनकर भूस्खलन प्रभावित वायनाड पहुंचे । जहां उन्होंने मदद करने का भी एलान किया । सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरे और पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लिखा है। हम सब मिलकर पुनर्निर्माण करेंगे स्वस्थ होंगे और और मजबूत होकर उभरेंगे ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 04 Aug 2024 11:06 AM (IST)
Hero Image
साउथ इंडस्ट्री सुपरस्टार मोहनलाल ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। केरल के वायनाड में बीती एक हफ्ते से कुदरत का कहर देखने को मिल रहा है। बीते दिनों हुई भारी बारिश के चलते वायनाड में लैंडस्लाइड हुए, जिसमें अब तक कई लोगों के मरने की खबर आ चुकी हैं। इस हासदे में मरने वालों की संख्या कम नहीं बल्कि आए दिन बढ़ती ही जा रही है।

तो वहीं कई घर अपने घरों से बेघर हो गए है। इसके अलावा कई लापता भी है। रेस्क्यू टीम का सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है। ऐसे में अब सुपरस्टार मोहनलाल भी वायनाड के प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करते नजर आए।

सुपरस्टार मोहनलाल ने किया दौरा

जाने-माने अभिनेता मोहनलाल, जो भारतीय प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं। शनिवार को अपनी सेना की वर्दी पहनकर भूस्खलन प्रभावित वायनाड पहुंचे और आपदा प्रभावित क्षेत्र के पुनर्वास कार्यों के लिए ₹3 करोड़ देने का वादा किया। मेप्पादी स्थित सैन्य शिविर पहुंचे अभिनेता ने अधिकारियों के साथ संक्षिप्त चर्चा की और अन्य लोगों के साथ भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें-  साउथ के इस डायरेक्टर ने खेला ऐसा दांव, थरथराया बॉक्स ऑफिस, एक कहानी के साथ बनाई तीन फिल्में, सारी ब्लॉकबस्टर

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने दौरे की तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, उन्होंने लिखा, 'मेरी 122 इन्फेंट्री बटालियन, टीए मद्रास के सैनिकों और बचाव दल के साहसी प्रयासों को देखना बहुत ही भावुक करने वाला था। उनका निस्वार्थ समर्पण आशा की किरण जगाता है। हम सब मिलकर पुनर्निर्माण करेंगे, स्वस्थ होंगे और और मजबूत होकर उभरेंगे।

यह भी पढ़ें- Jawan के गाने पर मोहनलाल ने किया जबरदस्त डांस, खुश होकर Shah Rukh Khan ने घर पर दे दिया डिनर का न्योता

2009 में लेफ्टिनेंट कर्नल पद से सम्मानित किया था

बता दें, अभिनेता को 2009 में प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल पद से सम्मानित किया गया था। इस बीच, मोहनलाल के साथ आए फिल्म निर्देशक मेजर रवि ने कहा कि फाउंडेशन मुंडक्कयी स्कूल का भी पुनर्निर्माण करेगा, जो खंडहर हो गया था।