Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के तीन महीने बाद Arbaaz Khan ने शेयर की Sshura संग अपनी लव स्टोरी, बताया कैसे और कहां मिले थे

अरबाज खान और शूरा खान ने बीते साल शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। 56 साल की उम्र में अरबाज खान ने दूसरी बार निकाह किया। वहीं अब अरबाज खान ने शूरा संग डेटिंग वाले दिनों को लेकर खुलासा किया है। इतना ही नहीं अरबाज ने यह भी बताया कि दोनों ने कितने वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया था।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 13 Mar 2024 08:21 PM (IST)
Hero Image
अरबाज खान और शूरा खान (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बीते साल दिसंबर में मेकअप आर्टिस्ट गर्लफ्रेंड शूरा खान (Sshura) के साथ शादी कर अपना एक बार फिर घर बसाया है। शादी के बाद से ये कपल लगातार चर्चा में हैं। कभी लंच डेट पर स्पोर्ट होते हैं तो कभी एयरपोर्ट पर किस करते नजर आते हैं।

अब शादी के तीन महीने बाद अरबाज खान ने शूरा संग डेटिंग वाले दिनों को लेकर खुलासा किया है। इतना ही नहीं अरबाज ने यह भी बताया कि  दोनों ने कितने वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया था।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan ने दिखाई हैप्पी मैरिड लाइफ की एक झलक, वाइफ Sshura संग शेयर की रोमांटिक फोटो

'कोई भी हमें नहीं देखता था'

ई टाइम्स को इंटरव्यू में अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने वाइफ शूरा खान संग अपने डेटिंग डेज को याद किया और कहा, "लोग इस पर हैरान हो सकते हैं, लेकिन शादी से हमने एक साल से भी ज्यादा समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। हम अपने रिश्ते को लेकर कंफर्म थे। हम बहुत लकी थे। हम बाहर कॉफी शॉप पर मिलते थे और जब मैं उसे लेने या छोड़ने जाता था तो कोई भी हमें नहीं देखता था। वो खुश थी कि कोई पैप्स उसे कैप्चर नहीं कर रहे हैं, लेकिन अब कॉफी शॉप पर जाने से पहले पैप्स वहां पहुंच जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

जानें कहा हुई थी शूरा और अरबाज की पहली मुलाकात

आगे अरबाज खान ने शूरा संग अपनी मुलाकात को लेकर भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि, वह शूरा से पहली बार फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर मिले थे। "वह 7-8 साल तक रवीना टंडन के लिए काम कर रही थीं। सेट पर वो भी अपना काम कर रही थीं और मैं भी अपना काम कर रहा था। हम दोनों के बीच में हाय-हैलो से ज्यादा बात नहीं होती थी। फिल्म खत्म होने के बाद हम कुछ फिल्म मीटिंग और रैप अप पार्टी में मिले। वहां हमारी बातचीत हुई और फिर लगातार मुलाकात होने लगी।  

प्रपोजल के चार दिन बाद की थी शादी

बता दें, अरबाज खान ने 19 दिसंबर को शूरा खान को शादी के लिए प्रपोज किया था और ठीक चार दिन यानी 24 दिसंबर को इस कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में बहन अर्पिता खान के घर निकाह किया था। शूरा से पहले अरबाज ने 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, लेकिन साल 2017 में दोनों का तलाक हुआ। इस कपल का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है।  

यह भी पढ़ें- 'उनकी सफलता कहीं ज्यादा...', Arbaaz Khan ने शूरा के साथ ज्यादा ऐज गैप पर तोड़ी चुप्पी