Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urvashi Rautela के चोट लगने पर फैन ने भिजवाए 1 लाख गुलाब के फूल, यूजर बोले- 'ड्रामा खत्म क्यों नहीं हो रहा'

अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी रौतेला फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी काम करती हैं। इन दिनों वह हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। जहां बीते दिनों वह घायल हुई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 27 Aug 2024 12:10 PM (IST)
Hero Image
उर्वशी रौतेला को मिले फूल (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। काफी समय से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं, लेकिन अक्सर बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टीज का हिस्सा रहती हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

बीते दिनों वह अस्पताल में भर्ती हुई थी। खबर थी कि वह हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया। अब हफ्ते भर बाद उर्वशी ने एक पोस्ट साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि उन्हें अस्पताल में कई गुलाब के फूल मिले, जिसकी संख्या 10-20 में नहीं, हजारों में भी नहीं बल्कि लाखों में थी।

लाखों की संख्या में उर्वशी को मिले फूल

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर कर फैंस से कहा था कि उनके लिए जल्द ठीक होने की दुआ करें। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी के एक फैन ने उनके लिए दुआ की और साथ ही साथ करीब 1 लाख गुलाब के फूल भी भेजे डाले, जिसे देख उर्वशी भी काफी दंग रह गई। 

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela के हाथ में लगी चोट, शेयर किया खून से सने हाथ का वीडियो

गुलाब के साथ दिए पोज 

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर ये फोटोज शेयर कर लिखा-  '1 लाख लक्जरी गुलाब मेरे कट्टर फैंस ने मेरे लिए भेजेऔर मेरे जल्द ठीक होने की भी ,कामना की। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।"  इस फोटो में एक्ट्रेस फूलों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वह 

यूजर्स ने किया ट्रोल 

उर्वशी की इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने लिखा-  इंडिया की फर्स्ट वुमन है जो पब्लिसिटी स्टंट के लिए पहले छोटे से कट के लिए एडमिट हुई। फिर खुद ही फूल खरीद कर फैंस का काम बता रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- इतना ओवरएक्टिंग करने के बाद मुझे लगता है आपको अनफॉलो कर देना चाहिए। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- तभी काम नहीं मिलता इसे। 

यह भी पढ़ें-  बाथरूम में कपड़े बदलते हुए लीक हुआ था Urvashi Rautela का ये वीडियो, एक्ट्रेस बोलीं- किसी भी लड़की के साथ न हो ऐसा