Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Brahmastra 2 के आने में हो सकती देरी? आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्टर को Dhoom 4 के लिए किया अप्रोच

Aditya Chopra की धूम फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म को लेकर अपडेट सामने आई है। खबर के अनुसार मेकर्स ने धूम 4 की प्लानिंग शुरु कर दी है। इस बार विलेन के तौर पर शाह रुख खान या रणबीर कपूर को कास्ट किया जा सकता है। वहीं पिछली बार जहां आमिर खान ने डबल रोल किया था इस बार किसी यंग एक्टर को कास्ट किया जा सकता है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 28 Aug 2024 08:38 PM (IST)
Hero Image
फिर साथ आ सकते हैं अयान मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले काफी समय से धूम 4 को लेकर काफी ज्यादा बज बना हुआ है। हाल ही में खबर आई थी कि पार्ट 4 में विलेन के नाम को लेकर दो एक्टर्स का नाम सामने आ रहा है जिसमें शाह रुख खान और रणबीर कपूर शामिल हैं।

धूम 4 साल 2004 में इसी नाम से आई फिल्म धूम का चौथा पार्ट होगी। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी जिसने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे। इसकी सफलता को ही देखते हुए इसकी दूसरा और तीसरा पार्ट लाया गया था। अब खबर आ रही है कि धूम 4 को डायरेक्ट करने के लिए अयान मुखर्जी को अप्रोच किया जा सकता है।

वॉर 2 की फुटेज से खुश हुए आदित्या चोपड़ा

अयान पहले ही यश राज फिल्म के साथ वॉर 2 डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी नजर आएंगी। वहीं अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, 'आदित्य चोपड़ा वॉर 2 के फुटेज शॉट से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। इस वजह से उन्होंने अयान मुखर्जी के साथ धूम 4 को डायरेक्ट करने को लेकर मौखिक तौर पर बात की है। वैसे तो अयान इस ऑफर से काफी ज्यादा खुश हैं लेकिन इस समय उनके पास ब्रह्मास्त्र भी लाइन में है।'

यह भी पढ़ें: Dhoom 4 के विलेन किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर मची हलचल, शाह रुख खान के बाद रणबीर कपूर का सामने आया नाम

फिलहाल उन्होंने आदित्य चोपड़ा से कुछ समय मांगा है ताकि वो वॉर 2 पर फोकस कर सकें। फिलहाल डायरेक्टर कुछ भी निर्णय लेने से पहले ब्रह्मास्त्र को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से भी चर्चा करेंगे। इसके बाद ही धूम 4 को लेकर कोई निर्णय लिया जाएगा।

दिल के बेहद करीब है धूम फ्रेंचाइजी

वहीं आदित्य चोपड़ा के लिए 'धूम' फ्रेंचाइज उनके दिल के बहुत करीब है। 'धूम 4' उनका बेहद महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है। अब जैसे-जैसे वो स्पाय यूनिवर्स को आगे बढ़ा रहे हैं। उनके लिए 'धूम 4' और जरूरी होती जा रही है। फिलहाल अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है लेकिन अयान और आदित्य चोपड़ा जल्द इसको लेकर फैसला ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Dhoom 4: धूम 4 में आमिर खान को रिप्लेस करेगा बॉलीवुड का ये यंग एक्टर? नाम सुन लगेगा झटका