Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सालों बाद Rani Mukerji ने बताया आखिर क्यों मीडिया से रखती हैं बेटी अदिरा को दूर, जानकर होगी हैरानी

Koffee With Karan 8 रानी मुखर्जी उन एक्ट्रेसेज में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया तक पहुंचने ही नहीं देती। वह हर चीज बहुत छुपकर रखती हैं। फिर चाहे उनकी शादी की कोई तस्वीर हो या फिर बेटी का चेहरा । जो आज तक उन्होंने नहीं दिखाया है। रानी साल 2015 में पहली बार मां बनी थी ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 30 Nov 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
रानी मुखर्जी की बेटी अदिरा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Koffee With Karan 8: 'कॉफी विद करण सीजन 8'  के लेटेस्ट एपिसोड आज भी रिलीज हुआ है, जिसमें बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस और कजिन सिस्टर रानी मुखर्जी और काजोल  नजर आई।

इस दौरान करण जौहर ने दोनों एक्ट्रेसेज के कई राज से पर्दा उठाया। तो वहीं कुछ करण जौहर ने भी सालों पुराने राज का खुलासा किया। इसी बीच करण ने रानी से सवाल किया कि वह क्यों अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखती हैं।

यह भी पढ़ें- Rani Mukerji-Kajol ने एक-दूसरे से सालों तक बात न करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हमारे पिता का निधन लाया हमें करीब'

क्यों पैपराजी से दूर है रानी की बेटी

रानी मुखर्जी उन एक्ट्रेसेज में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया तक पहुंचने ही नहीं देती। वह हर चीज बहुत छुपकर रखती हैं। फिर चाहे उनकी शादी की कोई तस्वीर हो या फिर बेटी का चेहरा। जो आज तक उन्होंने नहीं दिखाया है।

करण ने पूछे जाने पर रानी ने हंसते हुए कहा, 'सभी मुझसे प्यार करते हैं। मैं नहीं चाहती कि मीडिया में आदिरा की फोटो ली जाए। हम आदिरा को स्पेशल महसूस नहीं कराना चाहते हैं। मैं चाहती हूं कि वह साधारण बच्चों की तरह लाइफ जीए। मेरी कोशिश रहती है कि स्कूल में भी आदिरा को स्पेशल ट्रीटमेंट न मिले और वह सभी बच्चों की तरह ही रहे। ये सब तभी होगा जब उसकी फोटोज मीडिया में नहीं ली जाएगी।

सात साल पहले बनी थी मां

रानी मुखर्जी ने साल 2014 में आदिरा चोपड़ा से इटली में गुपचुप शादी की थी। आज तक इस कपल की कोई शादी की फोटो सामने नहीं आई है। शादी के ठीक एक साल बाद साल 2015 में रानी मां बनी थी। उन्होंने बेटी अदिरा चोपड़ा को जन्म दिया था।

रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म

यह भी पढ़ें- Rani Mukerji को 'कुछ कुछ होता है' में कास्ट करने के लिए करण जौहर ने बोला था झूठ, शाह रुख-काजोल से जुड़ी थी बात

रानी मुखर्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में नजर आई थीं। अब 'मर्दानी  3' में नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन गोपी पुथरन करेंगे।