Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agastya Nanda ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Suhana Khan ने किया फॉलो

Agastya Nanda Instagram Debut अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने अब अपना डेब्यू सोशल मीडिया पर कर लिया है । पर्दे पर आने के बाद अब अगस्त्य इंस्टाग्राम पर भी आ चुके हैं जो तक सोशल मीडिया से दूर थे । महज 4 घंटों में 7 हजार से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 11 Jan 2024 05:44 PM (IST)
Hero Image
अगस्त्य नंदा और सुहाना खान (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Agastya Nanda Instagram Debut: डायरेक्टर जोया अख्तर की फिलम 'द आर्चीज़' से डेब्यू कर चुके अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा  (Agastya Nanda) ने अब अपना डेब्यू सोशल मीडिया पर कर लिया है। पर्दे पर आने के बाद अब  अगस्त्य इंस्टाग्राम पर भी आ चुके हैं, जो तक सोशल मीडिया से दूर थे।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan के नाती Agastya Nanda नहीं बनना चाहते थे एक्टर, बताया- कैसे मिली पहली फिल्म The Archies

अगस्त्य नंदा का इंस्टाग्राम डेब्यू

अगस्त्य नंदा  (Agastya Nanda) ने गुरुवार यानी 11 जनवरी को इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया और अपनी पहली फोटो पोस्ट की, जिस पर 6 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं अगस्त्य के फॉलोवर्स की बात करे तो महज 4 घंटों में 7 हजार से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं। इस तरह इंस्टाग्राम पर अगस्त्य के फॉलोवर्स बढ़ रहे है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह उनका काफी समय से इंतजार कर रहे थें।

सुहाना खान ने किया फॉलो

अगस्त्य की इस फैन-फॉलोइंग में सबसे पहले उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सुहाना खान का भी नाम सामने आ रहा है। बता दें, अगस्त्य नंदा के इंस्टाग्राम पर आते ही सुहाना खान ने उन्हें फॉलो किया और कमेंट कर लिखा, वेलकम।  सुहाना के अलावा गौरी खान ने भी अगस्त्य नंदा को फॉलो किया और कमेंट में लिखा, बहुत सारा हग और किसेज वाले इमोजी भी भेजे हैं।

क्या सुहाना और अगस्त्य कर रहे हैं डेटिंग 

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा पिछले काफी समय से अपनी डेटिंग को लेकर चर्चा में  हैं। फिल्म के प्रमोशन में सुहाना और अगस्त्य की केमिस्ट्री देखी गई थी। कई बार दोनों साथ भी नजर आए है। ऐसे में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इस कपल की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया।

अगस्त्य नंदा का वर्कफ्रंट

यह भी पढ़ें- The Archies के इवेंट में Suhana Khan और Agastya Nanda की केमिस्ट्री ने लूटी महफिल, रोमांटिक डांस Video वायरल

अगस्त्य नंदा को लेकर बीते दिनों खबर थी कि वह जल्द नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। श्रीराम राघवन ने फिल्म में अरुण खेत्रपाल की भूमिका के लिए अगस्त्य नंदा को कास्ट किया है। जबकि धर्मेंद्र उनके पिता एमएल खेत्रपाल की भूमिका निभाएंगे। कहा गया था कि जनवरी में इसकी शूटिंग होगी।