Move to Jagran APP

Sonakshi Sinha की शादी की खबरों के बीच भाई लव सिन्हा ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, बढ़ गई फैंस की चिंता

सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं। दोनों करीब 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब इन शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा की सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है। लव ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो थोड़े नाराज हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Wed, 19 Jun 2024 11:04 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 11:04 AM (IST)
Sonakshi Sinha's brother Luv Sinha shares cryptic post

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबार 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बीच एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग फंक्शन की डिटेल्स भी धीरे-धीरे सामने आने लगी हैं। खबरों की मानें तो 20 जून को हल्दी का फंक्शन रखा गया है। ये फंक्शन सोनाक्षी के बांद्रा स्थित घर पर होगा और इसमें लगभग 50 गेस्ट शामिल होंगे।

सोनाक्षी के 'मामा' ने कही ये बात

लेकिन अफवाह की मानें तो अचानक से शादी की खबर से सोनाक्षी के परिवार के लोग बहुत खुश नहीं हैं। पहले खबर थी कि शत्रुघ्न सिन्हा शादी फंक्शन को अटेंड नहीं करेंगे क्योंकि सोनाक्षी ने उन्हें शादी के बारे में नहीं बताया। फिर खबर आई कि पिता की नारजगी दूर हो गई है और वो अपनी लाडली बिटिया की शादी में जरूर शामिल होंगे। ये खबर सोनाक्षी के 'मामा' पहलाज निहलानी ने एक न्यूज पोर्टल से शेयर की थी।

लव सिन्हा का क्रिप्टिक पोस्ट

इस बीच सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक क्रिप्टिक कैप्शन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट ने फैंस की चिंता को और बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा,"आज आप किस पक्ष की तरफ रहेंगे? #टूफेस #डुओटोन #डुअलिटी #थ्रोबैक #पोर्ट्रेट।”

लव ने इससे पहले भी इसी तरह एक फोटो एक कैप्शन के साथ शेयर किया था। इसमें सबसे हैरानी की बात ये है कि लव सोनाक्षी को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: कपल के हल्दी फंक्शन की डिटेल आई सामने, सिर्फ 50 गेस्ट होंगे शामिल

फैंस लव की इस पोस्ट को सोनाक्षी की शादी से जोड़ रहे हैं और अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं। इससे पहले भी लव ने बाकू की अपनी ट्रिप के दौरान एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के साथ लव ने कैप्शन लिखा था, 'समय के साथ दिक्कत यह है कि हमारे पास कभी भी समय की कमी नहीं होती।'

मैं इस मामले में कुछ नहीं कहूंगा

इससे पहले भी लव सिन्हा ने ई टाइम्स से बातचीत में शादी की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था,"मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं और आप मुझसे सोनाक्षी की शादी की खबर पर कुछ पूछना चाहते हैं तो इस मामले में मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं।" बता दें कि लव की तरह सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा भी उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करती हैं।

यह भी पढ़ें: 'बच्चों से झूठी उम्मीदें...', Sonakshi Sinha की शादी की खबर जान खफा हुए थे Shatrughan Sinha! 'मामा' का खुलासा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.