Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डिब्बा बंद हुई Akshay Kumar की 'वेलकम टू द जंगल'? डायरेक्टर अहमद खान ने बताई पूरी सच्चाई

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कॉमेडी फिल्मों के बादशाह कहे जाते हैं। हेरा फेरा भूल भुलैया जैसी फिल्मों में उन्होंने कॉमेडी का टैलेंट दिखाया है। इसी तरह वेलकम भी उनकी हिट कॉमेडी मूवी है जिसकी तीसरी फ्रेंचाइजी वेलकम टू द जंगल की शूटिंग काफी पहले शुरू हो चुकी है। मगर हाल ही में फिल्म के बीच में बंद होने की खबर आई जिस पर अहमद खान ने चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 26 Aug 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
'वेलकम टू द जंगल' फिल्म पोस्टर. फोटो क्रेडिट- रवीना टंडन इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार की पिछले कुछ वर्षों में रिलीज हुई फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। 'बड़े मियां छोटे मियां', 'मिशन रानीगंज', 'ड्राइविंग लाइसेंस', 'सेल्फी' पिछले साल और इस साल रिलीज हुई कुछ ऐसी मूवीज हैं, जिन्हें अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। हालांकि, इन सबके बीच 'ओएमजी 2' ने ठीक-ठाक कमाई की थी। वहीं, अब अक्षय की उम्मीद 'वेलकम टू द जंगल' है, जिसके डिब्बा बंद होने की खबर सामने आ रही है।

ठंडे बस्ते में गई 'वेलकम टू द जंगल'?

कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'खेल खेल में' रिलीज हुई, जिसके अगर अब तक के आंकड़े देखे जाएं, तो फिल्म डिजास्टर साबित हुई है। इसके बाद दिसंबर, 2025 में उनकी मूवी 'वेलकम टू द जंगल' की रिलीज डेट है, लेकिन इस फिल्म को लेकर हाल ही में अपडेट आया कि अब इस मूवी का काम आगे नहीं बढ़ेगा। ये खबर स्टार कास्ट के साथ ही फैंस के लिए भी किसी झटके से कम नहीं। वहीं, अब मेकर्स ने इसकी सच्चाई बताई है।

यह भी पढ़ें: श्रीकृष्ण बनकर सिल्वर स्क्रीन पर आशीर्वाद देने आए थे Akshay Kumar, 'ओएमजी' के शूट में सच में बजाई थी बांसुरी

अहमद खान ने बताई सच्चाई

जियो स्टूडियोज के ऑफिशियल चैनल पर से फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो गायब होने के बाद ऐसी चर्चा होने लगी कि ये मूवी अब नहीं बनेगी। फिल्म पहले भी स्टार्स के रिप्लेसमेंट को लेकर कुछ विवादों से घिरी है। इस बीच वीडियो के न होने से वेलकम 3 फिल्म के न बनने की खबर भी तेज हो गई। इस कड़ी में डायरेक्टर अहमद खान ने बताया कि फिल्म को लेकर आ रही ये खबर बेकार और इनमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है। 

अहमद खान ने कहा कि मुंबई और कश्मीर में शूटिंग का शेड्यूल खत्म हो चुका है और अक्टूबर में इंटरनेशनल मैराथन शूटिंग शेड्यूल शुरू होगा। मेरी टीम वहां पहले हिस्से की शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी है। 

30 से ज्यादा स्टार्स होंगे हिस्सा

बता दें कि 'वेलकम टू द जंगल' बहुत ज्यादा स्टार कास्ट के साथ बनने वाली फिल्म है। अक्षय, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन सहित कुल 34 एक्टर्स इस मूवी का पार्ट होंगे। संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी 'वेलकम टू द जंगल' में अभिनय करने वाले थे, लेकिन डेट इश्यूज के चलते उन्होंने मूवी से किनारा कर लिया। 'वेलकम टू द जंगल' के साथ ही अक्षय कुमार लंबे समय बाद कॉमेडी जेनर फिल्म में वापसी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Khel Khel Mein Box Office: 'स्त्री 2' के आगे सिनेमाघरों में चला अक्षय कुमार का 'खेल', कमाई में आया उछाल