Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika की शादी में इस खास शख्स के साथ पहुंचीं ऐश्वर्या और आराध्या, बच्चन परिवार संग अनबन की खबरें तेज

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जहां भी जाती हैं अपनी ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शिरकत की। एक तरफ जहां उनका लुक सुर्खियों में रहा वहीं ऐश्वर्या ने इस बात के लिए भी लाइमलाइट बटोरी की वह ससुराल वालों के साथ नहीं पहुंचीं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 13 Jul 2024 08:20 AM (IST)
Hero Image
बच्चन फैमिली, आराध्या और ऐश्वर्या अनंत -राधिका की शादी में

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anant-Radhika Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शुक्रवार 12 जुलाई को शादी हो गई। वह अपने बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ शादी के इस पवित्र बंधन में बंधे। अनंत और राधिका की शादी में दुनियाभर की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। यहां बॉलीवुड के भी कई सितारे अपने बेस्ट ड्रेस्ड लुक में पहुंचे। 

शादी में बच्चन परिवार ने लूटी लाइमलाइट

अनंत और राधिका की शादी में बच्चन परिवार ने भी एंट्री ली। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और पूरा परिवार शाही लुक में अनंत-राधिका की शादी का हिस्सा बना। जया बच्चन की साड़ी और हार ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया। लेकिन इन सबके अलावा एक बात और है, जिस पर लोगों की नजरें बनी रहीं, वह है ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का उनके साथ न होना। 

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding: Kim-Khloe के देसी लुक के सामने फीकी पड़ीं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, वीडियो देख घूरते रह जाएंगे

ऐश्वर्या ने आराध्या के साथ की शिरकत

पिछले कई दिनों से ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली के बीच सब कुछ ठीक न होने की खबरें आ रही हैं। ऐसी भी चर्चा रही कि ऐश्वर्या, बच्चन फैमिली से अलग रहती हैं। इन सब अफवाहों के बीच मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या के साथ शादी में शिरकत की। सुर्ख लाल और गोल्डन रंग ड्रेस में ऐश्वर्या बला की खूबसूरत लगीं। इस ड्रेस के साथ हैवी नेकलेस और मांग टीका कैरी किया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

शादी में आराध्या के लुक और ड्रेस ने भी लोगों का ध्यान खींचा। हमेशा की तरह बैंग्स वाली हेयरस्टाइल को ड्रॉप कर आराध्या ने इस बार स्टाइलिश हेयरस्टाइल कैरी किया। ब्लू कलर के सूट पर उनका ये लुक काफी फब रहा था। एंट्री लेने से पहले ऐश्वर्या, रेखा के साथ स्वीट मोमेंट शेयर करती नजर आईं। 

फैंस ने कही ये बात

फैंस ने ऐश्वर्या और आराध्या के लुक की तारीफ की है। इसके साथ ही कुछ ने बच्चन फैमिली के साथ उनके रिश्ते पर भी कमेंट किया। एक ने लिखा, 'कम से कम अभिषेक को तो साथ आना चाहिए था। लेकिन नहीं उनको तो अपनी मां और बहन के ऑर्डर फॉलो करने हैं। ऐश इससे बेहतर डिजर्व करती हैं।'

यह भी पढ़ें: आइवरी जरदोजी कट-वर्क से बना बेहद खास है Radhika Merchant का घाघरा, ब्राइडल ज्वेलरी के पीछे है खास कहानी