Move to Jagran APP

Aishwarya Rai इंस्टाग्राम पर करती हैं सिर्फ एक इंसान को फॉलो, क्या आपको पता है उनका नाम?

अपनी खूबसूरती से फैंस को दीवाना बनाने वालीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। अभिषेक संग उनकी मनमुटाव की खबरें खूब जोर पकड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर भी ऐश्वर्या ने लास्ट पोस्ट पा अमिताभ बच्चन के लिए किया था। क्या आप जानते हैं कि वह इंस्टाग्राम पर एक ही शख्स को फॉलो करती हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 26 Oct 2024 10:53 AM (IST)
Hero Image
इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक को फॉलो करती हैं ऐश्वर्या/ फोटो- Instagram
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ समय से लगातार अभिषेक बच्चन के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दोनों की मैरिड लाइफ में टेंशन की खबरें उस समय पर तेज हुई थी, जब ऐश्वर्या राय के हाथ में उनकी वेडिंग रिंग नहीं दिखाई दी थी।

इन खबरों को हवा तब मिली जब अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक डिवोर्स पोस्ट लाइक किया। इसके अलावा सोशल मीडिया पर निमृत कौर संग अभिनेता की नजदीकियों को भी ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते में दरार की एक वजह माना जा रहा है।

इन सब खबरों में कितनी सच्चाई है, इस पर ना तो पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय और न ही उनके पति अभिषेक बच्चन ने कोई रिएक्ट किया है, लेकिन क्या आपको पता है कि सोशल मीडिया पर 'ए दिल है मुश्किल' एक्ट्रेस न तो अपने ससुर अमिताभ बच्चन और न ही किसी और को फॉलो करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फॉलोइंग लिस्ट में सिर्फ एक ही इंसान है, कौन है वो चलिए जानते हैं।

कौन है वो एक इंसान जिसे ऐश्वर्या राय करती हैं फॉलो?

ऐश्वर्या राय ने साल 2018 में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था। हालांकि, वह अपने ससुर अमिताभ बच्चन के बिल्कुल अपोजिट हैं। अमिताभ बच्चन जहां रेगुलर बेसेस पर एक्स और इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं, वहीं ऐश्वर्या तब तक कोई पोस्ट नहीं डालतीं, जब तक उनकी जिंदगी का कोई बड़ा इवेंट न हो।

यह भी पढ़ें: जब अचानक ऐश्वर्या के घर रोका करने पहुंच गया था Abhishek Bachchan का परिवार, बोले- मैं उन्हें रोक नहीं सकता

'हम दिल दे चुके सनम' की 'नंदिनी' के इंस्टाग्राम पर टोटल 14.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हालांकि, वह खुद सिर्फ एक ही इंसान को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर जिस इंसान को फॉलो करती हैं, वह कोई और नहीं, बल्कि उनके पति अभिषेक बच्चन हैं।

Aishwarya Rai Bachchan: Instagram 

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन हुए बुरी तरह ट्रोल

आपको बता दें कि तलाक की अफवाहों के बीच ही अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म 'आई वॉंट टू टॉक' का एक छोटा सा टीजर सामने आया, जिसमें अभिषेक बच्चन बात करने को लेकर डायलॉग बोलते हुए दिखाई देते हैं। सुजीत सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का जैसे ही पहला लुक सामने आया, वैसे ही यूजर्स ने अभिषेक बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

aishwarya rai

Aishwarya Rai Bachchan: Instagram
कई यूजर्स ने लिखा, 'पहले आप सबको छोड़कर जाओ और ऐश्वर्या से बात करो"। दूसरे यूजर ने लिखा, "आप कैसे ऐश्वर्या को छोड़ने के बारे में सोच सकते"। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी साल 20 अप्रैल साल 2007 में हुई थी। साल 2012 में उनकी बेटी का जन्म हुआ था।

यह भी पढ़ें: 'मैं बात करने के लिए जीता हूं', Abhishek Bachchan की फिल्म I Want To Talk का टीजर जारी, फैंस बोले- बीवी से बात करो