Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विवादों की खबरों के बीच एक साथ स्पॉट हुए Aishwarya Rai-अमिताभ बच्चन, Aaradhya के स्कूल पहुंची बच्चन फैमिली

Aishwarya Rai Amitabh Bachchan मौजूदा समय में बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में ऐसी खबरें साने आईं कि ऐश और बच्चन फैमिली के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बीच अब ऐश्वर्या राय अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई हैं जो अब चर्चा का विषय बन गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 15 Dec 2023 11:22 PM (IST)
Hero Image
एक साथ दिखी बच्चन फैमिली (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम इन दिनों लगातार चर्चा का विषय बना हुआ। बीते दिनों से ऐश और बच्चन फैमिली के बीच अनबन की खबरों ने माहौल गरमा रखा है। लेकिन इस बीच एक्ट्रेस अपने ससुर और हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई हैं।

ऐसे में बिग बी, अभिषेक बच्चन और ऐश का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें बच्चन फैमिली के ये मेंबर्स आराध्या बच्चन के स्कूल फंक्शन के दौरान एक साथ नजर आए हैं।

बहू ऐश्वर्या राय के साथ दिखे अमिताभ बच्चन

ऐश्वर्या राय का नाम जितना बी टाउन एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है, ठीक उसी तरह बच्चन खानदान की बहू के रूप में ऐश की एक अलग पहचान है। बीते दिनों से कुछ ऐसे कयास लग रहे हैं कि बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या राय के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लेकिन मौजूदा समय में अमिताभ बच्चन के साथ ऐश के नजर आने से इन सभी विवादों की अफवाहों पर ब्रेक लगता दिख रहा है। इंस्टेंट बॉलीवुड की ओर से इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ऐश, अभिषेक बच्चन और बिग बी एक साथ स्पॉट हुए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 🦋✨Aishwarya(ऐश्वर्या)✨🦋 (@diehardfanofaishwaryarai_arb)

उनके साथ इस वीडियो में अमिताभ के नाती और एक्टर अगस्त नंदा भी नजर आ रहे हैं। दरअसल ये वीडियो आराध्या बच्चन के स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल डे का है, जिसमें बच्चन परिवार के ये तीन लोग एक संग नजर आए हैं।

ऐश ने बिग बी को इंस्टा पर किया अनफॉलो

कुछ दिन पहले इस खबर ने काफी तूल पकड़ा था कि ऐश्वर्या राय ने अपने ससुर अमिताभ बच्चन को इंस्टाग्राम हैंडल पर अनफॉलो कर दिया है। बिग बी इंस्टा पर करीब 74 लोगों को फॉलोबैक करते हैं, जिसमें अब उनकी बहू का नाम शामिल नहीं है।

लेकिन कहा ये भी गया कि अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या ने कभी भी एक दूसरे को इंस्टाग्राम हैंडल पर फॉलो ही नहीं किया था।

View this post on Instagram

A post shared by SHAMSHOOLL HASEN (@shamshoollhasen)

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Aishwarya Rai: अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर बहू ऐश्वर्या को किया अनफॉलो, वजह करेगी हैरान?